मैं फितरत के रिस्पांस से बहुत खुश हूं- क्रिस्टल डिसूजा

क्रिस्टल डिसूजा जल्द ही अपकमिंग वेब सिरीज "फितरत" से डिजिटल प्लेटफार्म पर डेब्यू करने वाली है। इस रोमांटिक ड्रामा वेब सिरीज में क्रिस्टल के अलावा अनुष्का रंजन और आदित्य सील भी लीड रोल है। 
 
मुंबई में आयोजित ग्लोबल एक्सिलेंस अवॉर्ड्स 2019 के दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए क्रिस्टल ने बताया कि वो फितरत के रिस्पांस से बहुत खुश है। 


 
अपकमिंग वेब सिरीज फितरत को मिले रिस्पांस के बारे में बात करते हुए क्रिस्टल ने कहा, "मुझे नहीं पता था कि एक गोल्ड डिगर को इतना प्यार मिल सकता है। मैं फितरत के रिस्पांस से बहुत खुश हूं, क्योंकि एक गोल्ड डिगर होना, और ऑनस्क्रीन निगेटिव कैरेक्टर करने पर, आपको हमेशा नफरत के लिए तैयार रहना पड़ता है, लेकिन यहां अपोजिट हो रहा है लोग मुझे बहुत सारा प्यार दे रहे हैं क्योंकि इस समय सभी जानते है कि ये बस एक कैरेक्टर है। मैंने फितरत में अपना दिल और जान दोनों लगाया है, और ये मेरा पहला वेब शो है।"
 


इस अवॉर्ड्स फक्शन के बारे में बात करते हुए क्रिस्टल ने कहा, "ग्लोबल एक्सिलेंस अवॉर्ड्स 2019: मैं इसका हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं, और मैं बहुत ही ज्यादा एक्साइटेड हूं। बहुत मजा आने वाला है, मैं रित्विक धनजानी की होस्टिंग देखने के लिए एक्साइटेड हूं क्योंकि वो उसमें माहिर है। 


 
रोमांटिक ड्रामा वेब सिरीज "फितरत" 18 अक्टूबर से डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज की जाएगी। ये वेब सिरीज 15 एपिसोड की है। 
 



Source : News Helpline

Related News

Leave a Comment