विद्युत जामवाल ने 'खुदा हाफिज' की शूटिंग शुरू की

एक्शन सुपरस्टार विद्युत जामवाल जल्द ही कमांडो 3 में दिखाई देने वाले है। फिल्म 29 नवंबर को रिलीज होने वाली है। कमांडो 3 रिलीज होने से पहले ही विद्युत ने अपनी नेक्स्ट फिल्म 'खुदा हाफिज' की शूटिंग आज से शुरू कर दी है। 
 


विद्युत ने फिल्म की शूटिंग शुरू करने की जानकारी सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर कर दी। उन्होंने लिखा, "हमने मेरी नेक्स्ट फिल्म खुदा हाफिज की शूटिंग शुरू कर दी है।"
 


'खुदा हाफिज' एक रोमांटिक एक्शन थ्रिलर फिल्म है जो कि 2020 में रिलीज होगी। वहीं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी ट्वीट कर बताया कि फिल्म की शूटिंग उज्बेकिस्तान में शुरू हो गई है। 
 
फिल्म ‘खुदा हाफिज’ को कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक प्रड्यूस कर रहे हैं। और इसे फारुक कबीर डायरेक्ट कर रहे हैं। 


 
फिल्म अगले साल बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देगी, हालांकि अभी तक रिलीज डेट की अनाउंसमेंट नही की गई है। इसके साथ ही यह भी खबर सामने नही आई है कि विद्युत के अपोजिट कौन सी एक्ट्रेस नजर आने वाली है। 


 
वर्कफ्रंट की बात करें तो विद्युत जल्द ही कमांडो 3 में दिखाई देगें। इस फिल्म में विद्युत के अपोजिट अदा शर्मा नजर आएंगी। यह फिल्म कमांडो का तीसरा सीक्वल है। इसके रिलीज हुए दोनों पार्ट को ऑडियंस ने खूब पसंद किया था। और अब इसके तीसरे पार्ट को 29 नवंबर को रिलीज किया जाएगा। 



Source : News Helpline

Related News

Leave a Comment