मेड इन चाइना का 'वलम' सॉन्ग हुआ रिलीज

राजकुमार राव और मौनी रॉय की अपकमिंग फिल्म मेड इन चाइना का रोमांटिक सॉन्ग वलम रिलीज हो गया है। इस सॉन्ग में मौनी और राजकुमार की एक क्यूट सी लव स्टोरी नजर आ रही है। 
 


राजकुमार राव ने अपने सोशल मीडिया पर इस नए सॉन्ग को शेयर किया है। इस सॉन्ग को अरिजीत सिंह और प्रिया सरैया ने गाया है। लिरिक्स प्रिया सरैया और सचिन सांघवी ने मिलकर लिखे हैं, और कंपोज सचिन जिगर ने किया है। 


 
इस सॉन्ग में मौनी और राजकुमार दोनों ही सिंपल लुक में बहुत ही प्यारे लग रहे हैं। सॉन्ग में दोनों एक दूसरे के साथ खूबसूरत पल बिताते नजर आ रहे हैं। ओढ़नी, सनेड़ो, और नारी-नारी जैसे मैसिव हिट सॉन्ग रिलीज करने के बाद मेकर्स ने एक रोमांटिक सॉन्ग जारी किया है। 


 
फिल्म में राजकुमार राव रघूबीर मेहता का किरदार निभा रहे है, तो वही मौनी रॉय रुक्मणी के किरदार में नजर आ रही है। मेड इन चाइना एक रोमांटिक कॉमेडी है, जिसमें बोमन ईरानी, ​​गजराज राव, सुमीत व्यास, अमायरा दस्तूर और परेश रावल भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म को मिखिल मुसैल ने डायरेक्ट किया हैं, और प्रोड्यूस दिनेश विजन कर रहे हैं।


 
मेड इन चाइना का मुकाबला बॉक्स-ऑफिस पर अक्षय कुमार की हाउसफुल 4 और तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की सांड की आंख से होगा। यह देखना दिलचस्प होगा कि कौन सी फिल्में दर्शकों ज्यादा पसंद आती है।
 


फिल्म 25 अक्टूबर 2019 को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देगी।



Source : News Helpline

Related News

Leave a Comment