मणिरत्नम के साथ फिर काम करेंगी ऐश्वर्या राय बच्चन

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन जल्द ही फिल्ममेकर मणि रत्नम के साथ काम करने वाली है। 
 
ऐश्वर्या राय बच्चन ने मणि रत्नम के साथ "इरुवर", "गुरु" और "रावण" जैसी फिल्मों में काम किया है और अब वह उनके साथ एक ऐसी फिल्म करने जा रही हैं जिसमें ऐश्वर्या डबल रोल निभाती नजर आएंगी।


 
फिल्म के बारे में और फिल्ममेकर मणि रत्नम के साथ कोलैबोरेशन के बारे में बात करते हुए, ऐश्वर्या ने कहा, “मैं बिलकुल, कई वजहों से इस एक्सपीरियंस को करना चाहती हूं। मणि मेरे गुरू हैं और वह हमारे देश के सबसे अमेजिंग और ब्रिलियंट डायरेक्टर्स में से एक हैं। करियर की शुरूआत में ही कई बार मुझे उनके साथ काम करने की खुशी, सम्मान और सैभाग्य हासिल हुआ। ऐसे सिनेमिटिक जीनियस के साथ काम करने के लिए हां बोलना मेरे लिए आसान था।" 


 
ऐश्वर्या डिज्नी के "मेलफिशेंट: मिस्ट्रेस ऑफ एविल" ट्रेलर लॉन्च के दौरान मीडिया के साथ बातचीत कर रही थीं। ऐश्वर्या ने फिल्म के हिंदी वर्जन के लिए एंजलिना जॉली के कैरेक्टर को आवाज दी है। 
 


किसी और के लिए डबिंग करने के एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए, ऐश्वर्या ने कहा, “यह मुश्किल या आसान नहीं है, लेकिन यह पहली बार है कि जब मैंने एक्सपीरियंस किया कि मैं अपने रोल के लिए डबिंग नहीं कर रही थी; मैं किसी और आर्टिस्ट के लिए डबिंग कर रही थी। इसलिए यह मेरे लिए एक नया एक्सपीरियंस था।"
 
फिल्म 18 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है।



Source : News Helpline

Related News

Leave a Comment