मुझे मेरे कैरेक्टर सिमरन सिंह पर ज्यादा काम करना पड़ा- सनाया ईरानी

सनाया ईरानी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म "घोस्ट" के प्रमोशन में व्यस्त चल रही है। फिल्म में सनाया, सिमरन सिंह के किरदार में नजर आएंगी। 
 


कल मुंबई में घोस्ट फिल्म की प्रेस मीटिंग के दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए सनाया ने बताया कि फिल्म में उनके कैरेक्टर सिमरन सिंह के लिए ज्यादा काम करना पड़ा। 
 


फिल्म की शूटिंग के एक्सपीरियंस के बारे में बात करते हुए सनाया ने कहा, "शूटिंग के दौरान तो भूतों से डर नहीं लग रहा था, क्योंकि हम एक्ट कर रहे थे, और ज्यादातर काम VFX पर होता है, तो हम बस चीजें और मार्क देखकर रिएक्ट कर रहे थे, तो कुछ ऐसा एक्सपीरियंस नहीं था कि कोई भूत शूटिंग के बीच में आ गया और मुझे कुछ हो गया, ऐसा बिलकुल नही था। लेकिन हां मुझे मेरे कैरेक्टर सिमरन सिंह पर ज्यादा काम करना पड़ा।"
 


फिल्म की कहानी को चुनने के बारे में बात करते हुए सनाया ने कहा, "मैंने विक्रम के साथ जिंदाबाद की है, और उसके बाद अब मैं घोस्ट कर रही हूं। तो मेरा कुछ ऐसा डिसीजन नही था कि मेरी ये पहली फिल्म होगी, मैं बॉलीवुड में ऐसे इंट्री करना चाहती हूं, मैने बस काम देखा और मुझे इंट्रेस्टिंग लगा, तो मैंने कहा ठीक है, कर लेती हूं।"


 
सनाया ने कई टेलीविजन शोज, वेब सिरीज किए है और अब वह फिल्म में भी नजर आएंगी। जब सनाया से पूछा गया कि वो दूसरे मीडियम में भी नजर आएंगी या सिर्फ फीचर फिल्मों में ही, तो सनाया ने कहा, "जहां अच्छा काम मिलेगा वहां मैं अच्छा काम करूंगी। फिलहाल मुझे वेब और फिल्म बहुत ही इंट्रेस्टिंग लग रहा है क्योंकि एक एक्टर के रूप में जो चैलेंज आप लेना चाहते हैं, तो उसके लिए एक लिमिटेड समय होता है, जैसे वेब सिरीज की शूटिंग हम 25 या 33 दिनों में पूरी कर लेते हैं, और फिल्म की शूटिंग हम 2 महीनों में करते है। टीवी में क्या हो जाता है कि जो चैलेंज आपके कैरेक्टर का रहता है, वो शुरुआत के 2-3 महीनों तक ही रहता है और फिर वही शो एक साल तक चलता रहता है, तो वो कैरेक्टर चैलेंजिंग नहीं रहता। मैंने आजतक जितने भी शोज किए है मुझे बहुत पसंद है और लास्ट दिन तक मैंने पूरे डेडिकेशन के साथ किया है। लेकिन जब मैंने वेब शो किया तो पता चला कि वेब और फिल्म से मैं कम समय में ज्यादा चीजें कर पाऊंगी।"

Related News

Leave a Comment