अपने पहले वेब शो 'फितरत' के लिए एक्साइटेड से ज्यादा नर्वस है क्रिस्टल डिसूजा

क्रिस्टल डिसूजा जल्द ही अपकमिंग वेब सिरीज "फितरत" से डिजिटल प्लेटफार्म पर डेब्यू करने वाली है। इस रोमांटिक ड्रामा वेब सिरीज में क्रिस्टल के अलावा अनुष्का रंजन और आदित्य सील भी लीड रोल है। 
 


कल रात मुंबई में क्रिस्टल डिसूजा के अपकमिंग वेब शो 'फितरत' की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी। इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए क्रिस्टल ने बताया कि ये उनका पहला वेब शो है, और वो इसके लिए एक्साइटेड से ज्यादा नर्वस है। 
 


फितरत में क्रिस्टल तारिनी के किरदार में नजर आएंगी। अपने इस वेब शो को लेकर कितनी एक्साइटेड है इस बारे में बात करते हुए क्रिस्टल ने कहा, "इस समय एक्साइटमेंट से ज्यादा नर्वसनेस है। ये मेरा पहला वेब शो है, तो मैं बहुत ही ज्यादा नर्वस हूं। मेरी फैमिली और दोस्त सब यहां है, उन सबका फीडबैक मेरे लिए बहुत मैटर करता है। मैं बहुत खुश हूं कि मेरे करीबी लोग आज यहां मेरे साथ है।"
 


ALT बालाजी और जी-5 दो बड़े ब्रांड के साथ काम करने के बारे में बात करते हुए क्रिस्टल ने कहा, "जब बालाजी के साथ काम करने की बात आती है तो लगता है कि घर में ही काम कर रहे हैं। और हा जी के साथ मैंने पहले भी काम किया है, तो इसलिए एक फैमिली की तरह ही महसूस होता है। कुछ नया नहीं है बस प्लेटफार्म OTT है।"
 
क्रिस्टल डिसूजा इस वेब शो में एक बिलकुल नए अंदाज में नजर आएंगी, फैंस उनके इस लुक को बेहद पसंद कर रहे हैं, वही ट्रेलर की भी काफी तारीफ की जा रही है। 
 


इंडस्ट्री से उन्हें कैसे फीडबैक मिल रहे हैं, इस बारे में बताते हुए क्रिस्टल ने कहा, "आज पता चलेगा कि इंडस्ट्री से कैसे रिस्पांस आ रहे हैं, लेकिन ट्रेलर सबको बहुत पसंद आ रहा है। लोग कह रहे हैं कि मैं बहुत ही अलग लग रही हूं, और हम सब बहुत अच्छे लग रहे हैं। दुनिया को एक नई क्रिस्टल दिखाने के लिए मैं बहुत ही एक्साइटेड हूं।"


 
अनुष्का और आदित्य के साथ काम करने के एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए क्रिस्टल ने कहा, "उनके साथ काम करके बहुत अच्छा लगा। काम से ज्यादा हमारी फैंडशिप बहुत अच्छी थी, और हमारा बॉड भी अच्छा बना।"
 
क्रिस्टल ने कई टेलीविजन शोज भी किए हैं और अब वह डिजिटल प्लेटफार्म पर भी डेब्यू कर रही है। 


 
टेलीविजन और वेब शो में क्या ज्यादा चैलेंजिंग है, इस बारे में बताते हुए क्रिस्टल ने कहा, "कुछ चैलेंजिंग नहीं है, अगर आपको एक्टिंग पसंद है और ये आपका पैशन है तो कुछ भी चैलेंजिंग नहीं है, सब प्यार है।"


 
रोमांटिक ड्रामा वेब सिरीज "फितरत" 18 अक्टूबर से डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज की जाएगी। ये वेब सिरीज 15 एपिसोड की है। 



Source : News Helpline

Related News

Leave a Comment