राहुल बत्रा ने महान गायक जगजीत सिंह की आवाज में गाकर इंडियन फिएस्टा में बिखेरे जलवे

नवोदित गायक राहुल बत्रा कवर गाने वाले सिंगरों में एक बड़ा नाम हैं। राहुल जगजीत सिंह के कवर गानों को गाने के लिए प्रचलित हैं।  जहां उन्होंने जगजीत सिंह के सबसे लोकप्रिय गीत 'कोई फ़रियाद' के कवर के साथ अपने गायन करियर की शुरुआत की, इस गाने के बाहर आते ही राहुल रातों रात चर्चा में गए।    

हाल ही में राहुल मुंबई में आयोजित इंडियन फिएस्टा कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे। जहां अपनी मधुर आवाज से उन्होंने समा बांध दिया। राहुल ने यहां फिल्म आशिकी से 'सांसों जरुरत हो जैसे' गाया जिसे सुन सभी को 90 का दशक याद  गया। इतना ही नहीं राहुल ने यहां 'होश वालों को खबर क्या' भी गुनगुनाया।जहां पार्टी में आए लोगों से उन्हें बहुत ही अच्छी प्रतिक्रिया मिली।  

राहुल बत्रा, अपनी आत्मीय आवाज के लिए जाने जाते हैं, जो कि महान गायक जगजीत सिंह से मेल खाती है, जब उनसे पूछा गया कि उनकी तुलना उनके साथ कैसे की जाए, तो भावुक राहुल बत्रा कहते हैं, 'जब लोग मेरी आवाज की तुलना दिग्गज जगजीत साहब से करते हैं, तो मैं सम्मानित महसूस करता हूं। मैं इस आवाज़ को देने के लिए भगवान का शुक्रिया अदा करता हूं, लेकिन साथ ही यह मुझे बहुत बड़ी ज़िम्मेदारी का एहसास दिलाता है।  

राहुल ज़ी म्यूजिक के साथ अपना पहला गीत 'तुझको ढूंढ रहा हूंरिलीज कर चुके हैं, जिसे उनके द्वारा गाया और लिखा गया है। जनता की भारी मांग पर, वह जगजीत सिंह मेडले बनाने पर काम कर रहे हैं और एक नए पंजाबी रोमांटिक नंबर पर काम कर रहे हैं, जो जल्द ही रिलीज होने वाला है।

इसके अलावा हम उन्हें बहुत जल्द बॉलीवुड में प्लेबैक करते देख पाएंगे।

Related News

Leave a Comment