मोतीचूर चकनाचूर का 'क्रेजी लगदी' सॉन्ग हुआ रिलीज

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अथिया शेट्टी की अपकमिंग फिल्म मोतीचूर चकनचूर का सॉन्ग क्रेजी लगदी रिलीज हो गया है। फिल्म का ये सॉन्ग काफी मजेदार है। 
 


जी म्युज़िक के ऑफीशियल हैंडल ने सोशल मीडिया पर सॉन्ग को जारी किया है। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "जलती चिंगारी है, ये कुड़ी आइटम बॉम्ब से भी भरी है। हाय..... ये मोड़ी हमारे मोड़े को #क्रेजी लगदी है।"
 
सॉन्ग को स्वरूप खान ने गाया है, और म्युजिक अमजाद ऩदीम आमिर ने दिया है। जबकि लिरिक्स कुमार के है। 


 
इस सॉन्ग में नवाज आथिया के पीछे पड़े हुए हैं, जहां जहां वो जाती है उनके पीछे चल देते हैं। वो आथिया को रिझाने की कोशिश कर रहे हैं। और सॉन्ग के अंत में वो दोनों शादी करके आते हैं, जिसकी वजह से पूरी फैमिली शॉक हो जाती है। सॉन्ग में बहुत ही मजेदार सीन्स है, यकीनन इस सॉन्ग को देखकर आप लोट-पोट हो जाएंगे। 
 


फिल्म में नवाजुद्दीन 36 साल के पुष्पेन्द्र का किरदार निभा रहे हैं, जो शादी करना चाहता है, और आथिया ऐसे लड़के से शादी करने के सपने देखती है, जो उन्हें विदेश लेकर जाए। नवाजुद्दीन झूठ बोलकर आथिया से शादी करता है। कहानी नया मोड़ तब लेती है जब आथिया को पता चलता है कि नवाजुद्दीन विदेश में नौकरी नहीं करता। 
 


देबा मित्रा बिश्वाल के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में विभा चिब्बर, नवनी परिहार, विवेक मिश्रा, करुणा पांडे, संजीव वत्स, अभिषेक रावत, सपना सैंड और उषा नागर भी हैं।


 
इस फिल्म को देबा मित्रा बिश्वाल ने डायरेक्ट किया हैं और इसे राजेश भाटिया और किरण भाटिया ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। फिल्म 15 नवंबर 2019 को रिलीज होगी।

Related News

Leave a Comment