लड़कियां कुछ भी कर सकती है- भूमि पेडनेकर

एक्ट्रेस तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म "सांड की ऑख" का प्रमोशन जोरों सोरों से कर रही है। तापसी और भूमि कल पलाडियम के 10वें साल के सेलिब्रेशन में शामिल हुई। 
 


इस इवेंट के दौरान बातचीत करते हुए लोगों को मोटिवेट करते हुए भूमि ने कहा कि लड़कियां सबकुछ कर सकती है। तो अपने सपनों को बड़ा रखिए और उसे पूरा करने के लिए हार्ड वर्क करिए। 
 


अपने सक्सेस मंत्र के बारे में बातचीत करते हुए भूमि ने कहा, "सक्सेस मंंत्र का फर्स्ट स्टेप है कि हमेशा बड़े सपने देखिए, आप ऐसे बहुत से लोगों से मिलेंगे जो कहेंगे कि ये नहीं हो सकता, ये आपके लिए पॉसिबल नहीं है या लड़कियां ये नहीं कर सकती है, लेकिन आपको उन लोगों की बात नहीं सुननी है। लड़कियां कुछ भी कर सकती है। इसलिए बड़े सपने देखिए और एक ऐम रखिये, और उसे पूरा करने के लिए कड़ी मेहनत करिये। लोग आपको बोलते रहेंगे, कि नहीं होगा, अपने कान बंद करिये और सिर्फ अपना काम करिए। आप कर्म करेंगे तो उसका फल आपको जरूर मिलेगा, और यही मैंने भी किया है।"


 
"जब मैं 12 साल की थी, तो मैंने डिसाइड किया था कि मुझे एक्टर बनना है, मैं ऐसी फैमिली से हूं जहां डाक्टर या लॉयर जैसे लोग है, तो वहां कभी ऐसा नहीं सुना गया था कि कोई एक्टर बनना चाहता है। इसलिए लोगों ने मुझे बहुत डीमोटिवेट किया। और खास तौर पर तब, जब "दम लगाकर हईशा" जैसी पहली फिल्म मैंने की। उस समय किसी ने यह नहीं सोचा था कि मैं यहां तक पहुंचूगी। लेकिन मैं बहुत क्लीयर थी, मैंने कहा भगवान ने मुझे एक मौका दिया है, मुझे इसे अच्छे से करना है। इसलिए हार्ड वर्क करते रहिए।"
 


"ये हार्ड वर्क ही है जो आपको एक दिन वापस मिलेगा। इसलिए एक उदाहरण बनने का साहस रखिए। जैसे आप किसी से इंस्पायर होते हैं, तो आपको भी किसी के जीवन का इंस्पायरेशन बनने की कोशिश करनी चाहिए।"


 
"हमारी फिल्म " सांड की आंख" भी इसी के बारे में है। उन दादियों ने 65 साल की उम्र में बंदूकें उठायीं। उन्होंने अपनी पूरी जिंदगी घूंघट के नीचे काटी है। कभी उन्होंने मॉल नहीं देखा, थिएटर नहीं गई, और टीवी भी नहीं देखा। उनकी छोटी सी जो दुनिया थी उसी में वो रही है, लेकिन आज वे दोनों एक बड़ा उदाहरण बन गई है।"
 


"सांड की आंख" को तुषार हीरानंदानी ने डायरेक्ट किया है।और इसे अनुराग कश्यप, रिलायंस एंटरटेनमेंट और निधि पवार मिलकर प्रोड्यूस कर रहे है। फिल्म 25 अक्टूबर को रिलीज़ होने वाली है। 

Related News

Leave a Comment