फ्रोजन 2 के, हिंदी वर्जन के लिए वाइस ओवर करेंगी प्रियंका और परिणीति चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा और परिणीति चोपड़ा डिजनी की अपकमिंग फिल्म फ्रोजन 2 के हिन्दी रिमेक के लिए अपनी आवाज देने वाली है, इसकी जानकारी प्रियंका ने सोशल मीडिया पर दी। फिल्म इंग्लिश, हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में 22 नवंबर को रिलीज़ होगी।
 


प्रियंका चोपड़ा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर मोशन पोस्टर शेयर करते हुए इसे कैप्शन दिया, “मिमी और टिशा अब एल्सा और एना हैं। चोपड़ा सिस्टर्स एक साथ आ रही हैं डिजनी की फ्रोजन 2 में। अब और इंतजार नहीं करना होगा हमें देखने के लिए…. मेरा मतलब है हमें सुनने के लिए, हम ला रहे हैं इन अनोखे और दमदार किरदारों की जिंदगी हिन्दी में। फ्रोजन-2 आ रही है 22 नवम्बर को।"
 


वहीं परिणीति चोपड़ा ने भी सोशल मीडिया पर सेम पोस्ट करके इसकी जानकारी दी कि, इस फिल्म में वो और उनकी बहन प्रियंका चोपड़ा की आवाज सुनाई देगी। 
 


प्रियंका चोपड़ा और परिणीति चोपड़ा हॉलीवुड फिल्म ‘फ्रोजन-2’ के हिन्दी वर्जन में अपनी आवाज दे रही हैं, यकीनन ये खबर सुनकर उनके फैंस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड होगें। परिणीति फिल्म में एना की आवाज के लिए वाइस ओवर करेंगी जबकि प्रियंका एल्सा को अपनी आवाज देगी। फिल्म को जेनिहली और क्रिस बक ने प्रोड्यूस किया है।
 
फ्रोजन-2 हिन्दी में 22 नवम्बर 2019 को रिलीज होगी।
 


इस बीच, वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा को आखिरी बार शोनाली बोस की 'द स्काई इज़ पिंक' में देखा गया था, जबकि परिणीति चोपड़ा, "साइना नेहवाल बायोपिक" और "द गर्ल ऑन द ट्रेन" में नजर आएंगी। 

Related News

Leave a Comment