मरजावां का 'थोड़ी जगह' सॉन्ग रिलीज हुआ

सिद्धार्थ मल्होत्रा की अपकमिंग फिल्म मरजावां का नया सॉन्ग 'थोड़ी जगह' रिलीज हो गया है। 'तुम ही आना' और 'एक तो कम जिंदगानी' जैसे हिट सॉन्ग रिलीज करने के बाद मेकर्स ने इसका नया सॉन्ग 'थोड़ी जगह' आज रिलीज कर दिया है। यह एक रोमांटिक सैड सॉन्ग है। 
 


टी-सिरीज के ऑफीशियल अकाउंट ने सोशल मीडिया पर सॉन्ग को शेयर करते हुए लिखा, "अरिजीत सिंह की आवाज में, तनिष्क बाग्ची की धुन में प्रजेंट कर रहे हैं #थोड़ी जगह. . ... आउट नाउ।"


 
वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी अपने सोशल मीडिया पर सॉन्ग को शेयर किया है, उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "मिला जो तू यहाँ मुझे, दिलाऊं मैं यकीन तुझे, रहूँ होके तेरा सदा, बस इतना चाहता हूँ मैं। अरिजीत सिंह की आवाज और तनिष्क बाग्ची की धुन....... #थोड़ी जगह आउट नाउ।"
 
इस सॉन्ग को अरिजीत सिंह ने गाया है, तनिष्क बाग्ची ने म्यूजिक दिया है, और लिरिक्स को रश्मि विराग ने लिखा है। 


सॉन्ग सिद्धार्थ और तारा पर फिल्माया गया है। सॉन्ग में सिद्धार्थ, तारा को याद करते हुए नजर आ रहे हैं, और उनको हर जगह तारा ही दिखाई दे रही है। अरिजीत सिंह की आवाज में गाया गया बहुत ही खूबसूरत सॉन्ग है, लोग इसे काफी पसंद कर रहे है, और यह सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 


 
फिल्म में रितेश देशमुख, सिद्धार्थ मल्होत्रा, तारा सुतारिया और रकुल प्रीत सिंह मुख्य भूमिकाओं में हैं।
 


फिल्म को मिलाप मिलन जावेरी ने लिखा और डायरेक्शन भी उन्होंने ही किया है। इसे भूषण कुमार और निखिल आडवाणी प्रोड्यूस कर रहे हैं।
 
फिल्म 15 नवंबर 2019 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Related News

Leave a Comment