फिल्म बाला का नया सॉन्ग "डोंट बी शाय" रिलीज

आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर और यामी गौतम की अपकमिंग फिल्म बाला नया सॉन्ग 'डोंट बी शाय' रिलीज हो गया है। ये गाना बहुत ही मजेदार है। 
 


मैडॉक फिल्म के ऑफीशियल हैंडल ने सोशल मीडिया पर गाने को शेयर किया है। डोंट बी शाय सॉन्ग को सचिन-जिगर ने कंपोज किया है, और इसे बादशाह, शलमली खोलगडे़, गुरदीप मेहंदी और सचिन-जिगर ने गाया है। लिरिक्स मेलो डी और बादशाह ने लिखा है। 
 


सॉन्ग भूमि पेडनेकर, आयुष्मान खुराना और यामी गौतम पर फिल्माया गया है। सॉन्ग के शुरुआत में आयुष्मान अपने सर पर विग लगाकर भूमि के साथ डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं, इसके बाद जैसे ही सॉन्ग में यामी की एंट्री होती है, वो यामी के पास जाकर जमकर ठुमके लगाने लगते हैं। और जैसे ही सॉन्ग खतम होने वाला रहता है आयुष्मान का विग गिर जाता है, और यामी को आयुष्मान की सच्चाई का पता चल जाता है। यामी इस सॉन्ग में परपल कलर की शॉर्ट ड्रेस में बहुत ही प्यारी लग रही है। वहीं भूमि इस सॉन्ग में पिंक कलर की ड्रेस में नजर आ रही है। 


 
फिल्म में आयुष्मान एक खूबसूरत लड़की से शादी करना चाहते हैं, लेकिन कम बालों की वजह से उनसे शादी करने को कोई तैयार नहीं होता है। भूमि एक सावली लड़की का किरदार निभा रही है। वही आयुष्मान अपने कम बालों की वजह से परेशान है, इसके लिए कई उपाय भी करते है। फिर उनकी मुलाकात यामी गौतम से होती है जो बेहद ही खूबसूरत है। आयुष्मान अपने सर में विग लगाकर यामी से मिलते हैं। इसके बाद दोनों की लव स्टोरी शुरू होती है। 
 


फिल्म में आयुष्‍मान खुराना अलावा सौरभ शुक्‍ला, भूमि पेडनेरकर, यामी गौतम, सीमा पाहवा, जावेद जाफरी भी नजर आएंगे।
 
फिल्म को अमर कौशिक ने डायरेक्टर किया है, और प्रोड्यूस दिनेश विजन ने किया है। फिल्म 7 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। 

Related News

Leave a Comment