बिगबॉस के लिए सलमान खान से ज्यादा अच्छा कोई होस्ट नहीं हो सकता- अमीषा पटेल

अमीषा पटेल कल मुंबई में विला 49 नाम के एक रेस्टोरेंट के ग्रैंड ओपनिंग में शामिल हुई। इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए अमीषा ने कहा कि बिगबॉस के लिए सलमान खान से अच्छा कोई और होस्ट नहीं हो सकता। 
 


दरअसल बिग बॉस के इस सीजन में घर की मालकिन अमीषा पटेल को बनाया गया है। सीजन के पहले दिन अमीषा ने अपनी फिल्म 'कहो ना प्यार है' के गाने के साथ एंट्री ली। इसके बाद अमीषा ने घर वालों से कुछ टास्क भी करवाए।


 
सलमान खान के बारे में बात करते हुए अमीषा ने कहा, "सलमान सर मेरे को-स्टार रह चुके हैं। मैं उन्हें सर नहीं बोलती हूं, क्योंकि वह मेरे अच्छे दोस्त है, मैं उनकों फिल्मों में आने से पहले जानती हूं। जब मैं कॉलेज में थी, तभी से मेरी सलमान के साथ दोस्ती है। हमारी फिल्म के समय भी हमने अच्छे से शूटिंग की थी, और अब भी हमारी दोस्ती जारी है। बिगबॉस के लिए सलमान खान से ज्यादा अच्छा कोई होस्ट हो ही नहीं सकता, जिस तरह से वो जोक करते है, या डाटते हैं, तो बहुत ही अच्छा लगता है और इंटरटेन भी होता है।"
 


बिगबॉस की मालकिन बनने पर उन्हें कैसा रिस्पांस मिल रहा है, इस बारे में बात करते हुए अमीषा ने कहा, "बहुत अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। मेरे फैंस, वेल विशर्स, ऑडियंस और मेरे दोस्त इतने खुश है, और खासकर उन्होंने हमेशा ही अमीषा को एक स्वीट और अच्छे अंदाज में देखा है। ट्विटर, इंस्टाग्राम, पब्लिक प्लेस, एयरपोर्ट या किसी रेस्टोरेंट में जाती हूं, तो लोग मुझे कहते है, मैम! 'जब आप अंदर जा रही थी तो हमें लगा मालकिन कैसी होगी' 'घर के अंदर जाकर कैसे उनको सीधा करेंगी' लेकिन रिस्पांस देखकर हमलोग इतने खुश है कि आप अंदर जाकर एकदम बॉस बन गई। तो मैंने बोला 'हां बिगबॉस का घर है, तो मेरा घर है। मैं मालकिन हूं, तो बॉस बनना ही था।"
 


बिगबॉस के घर में उनका फेवरेट कंटेस्टेंट कौन है इस बारे में बताते हुए अमीषा ने कहा, "ये जजमेंट लेना कि बिगबॉस के घर में कौन फेवरेट है कौन नहीं, गलत होगा। एक मौका सबको देना चाहिए और सब अपने काबलियत से ही जीतेंगे क्योंकि ये सबको पता है कि ये शो स्क्रिप्टेड नही होता है तो अंदर के लोगों की असलियत बाहर आएगी ही, अभी देखते है, आगे-आगे क्या होता है।"

Related News

Leave a Comment