सलमान खान ने दबंग 3 और राधे का मोशन पोस्टर रिलीज किया

सलमान खान ने आज अपने फैंस को बड़ा सप्राइज दिया है। उन्होंने अपनी अपकमिंग बैक टू बैक दो फिल्मों का मोशन पोस्टर शेयर किया है। सलमान खान के फैंस के लिए ये क्रिसमस तो स्पेशल होने ही वाला था और अब 2020 की ईद भी सुपर स्पेशल होने वाली है, क्योंकि सलमान खान की राधे अगले साल ईद पर रिलीज होगी। 
 


सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया पर दबंग 3 और राधे के मोशन पोस्टर को शेयर किया है। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, “आप ही ने पूछा था, 'दबंग 3' के बाद क्या? क्या और कब? ये लो जवाब #EidRadheKi ...।"
 


दबंग 3 के मोशन पोस्टर में सलमान चुलबुल पांडे के किरदार में नजर आ रहे हैं। और वही राधे का मोशन पोस्टर काफी दमदार लग रहा है। सलमान हाथ में गन लिए एकदम अलग ही अंदाज में नजर आ रहे हैं। 
 
'दबंग 3' का डायरेक्शन प्रभु देवा ने किया है, और वही राधे को भी डायरेक्ट करेंगे। राधे, कोरियाई एक्शन ड्रामा फ़िल्म 'द आउटलॉस' का रीमेक है।


 
डायरेक्टर प्रभु देवा और सुपरस्टार सलमान खान की जोड़ी क्रिसमस पर 'दबंग 3' के साथ और ईद पर 'राधे' के साथ बॉक्स ऑफिस पर कब्ज़ा करने के लिए तैयार है।
 


"दबंग 3" को सलमान खान, अरबाज खान और निखिल द्विवेदी प्रोड्यूस कर रहे हैं और फिल्म इस साल 20 दिसंबर को रिलीज होगी। वहीं ईद पर रिलीज होने वाली फिल्म "राधे" को सोहेल खान और रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड प्रोड्यूस कर रहे है।

 

Related News

Leave a Comment