मुल्क और आर्टिकल 15 जैसी फिल्मों के आने के बाद अनुभव सिन्हा के साथ काम करना चाहती थी दिया मिर्जा

दिया मिर्जा जल्द ही अनुभव सिन्हा की अपकमिंग फिल्म "थप्पड़" में नजर आएंगी। इस फिल्म में तापसी पन्नू भी लीड रोल में है। फिल्म अगले साल मार्च में रिलीज होगी। 
 


दिया कल मुंबई में सौंध के फर्स्ट कलेक्शन लॉन्च के दौरान मीडिया से बातचीत कर रही थी, इस दौरान मीडिया से अपनी अपकमिंग फिल्म थप्पड़ के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि जब से मुल्क और आर्टिकल 15 जैसी फिल्में आयीं है, तब से वो अनुभव सिन्हा के साथ काम करने का इंतजार कर रही थी। 


 
थप्पड़ के बारे में बात करते हुए दिया ने कहा, "मैं सिर्फ ये कहना चाहूंगी कि इस थप्पड़ की गूंज बहुत दूर तक जाने वाली है, ट्विटर पर भी मैंने यही कहा था। बहुत साल पहले अनुभव सिन्हा के साथ मैने दो फिल्में की थी। जब से मुल्क और आर्टिकल 15 आयीं है, मैं बहुत बेसब्री से इंतजार कर रही थी, कि मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिले। मैं फिल्म के सब्जेक्ट को लेकर बहुत एक्साइटेड हूं। अनुभव सिन्हा ऐसी कहानियाँ सामने ला रहे है, जो उनके सीधे दिल से आ रही है। मुझे लगता है कि यही वो वजह है जो उनकी कहानियों को इतना स्पेशल बनाती हैं।"
 


दिवाली की तैयारियों के बारे में बात करते हुए दिया ने कहा, "दिवाली के समय हम दिल को साफ करते हैं। दिवाली के समय एक-दूसरे को गिफ्ट देने की परंपरा होती है, तो जब लोग एक-दूसरे को गिफ्ट देते हैं तो उसमें उन्हें बेहद खुशी मिलती है। तो इसी तरह मेरी कोशिश यही रहती है, मैं लगभग पिछले 15 सालों से कैंसर पेशेंट एसोसिएशन के साथ मिलकर दियें बाटती हूं, तो उन दियें के जो प्रोसीड्स होते है, वो कैंसर केयर के लिए जाते हैं। बहुत ही अच्छा लगता है कोई ऐसा तोहफा लोगों तक पहुंचाना, जिसमें उससे जुड़ी हुई अच्छी बात हो। जिस तरह से हम लोगो की समझ बढ़ रही है, तो मुझे लगता है कि लोग एक ऐसी दिवाली मनाएंगे, जिसमें ग्रीन क्रैकर्स का इस्तेमाल होगा। प्रदूषण से लोग अपने आप को और अपने बच्चों को बचाएंगे।"

Related News

Leave a Comment