अपनी फिल्म मरजावां को लेकर काफी एक्साइटेड है तारा सुतारिया

तारा सुतारिया और सिद्धार्थ मल्होत्रा की अपकमिंग फिल्म मरजावां का नया सॉन्ग कल रिलीज किया गया था। अब तक के रिलीज हुए फिल्म के तीनों सॉन्ग्स को काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। 


 
एक इवेंट के दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए तारा ने बताया कि वो फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड है। 


 
कल रिलीज हुए गाने को मिले रिस्पांस के बारे में बात करते हुए तारा ने कहा, "बहुत ही अच्छा लग रहा है कि लोग सॉन्ग को पसंद कर रहे हैं। मेरा सबसे फेवरेट म्यूजिक एलबम है, और फिल्म के सभी गाने बहुत ही अच्छे है। सभी गानों को सबके साथ शेयर करने के लिए और इंतजार नहीं कर पा रही हूं। और फिल्म को लेकर बहुत ही एक्साइटेड हूं।"
 


तारा सुतारिया इन दिनों तड़प की शूटिंग में व्यस्त है, फिल्म में उनके अपोजिट अहान शेट्टी नजर आने वाले है। अहान शेट्टी के साथ काम करने के एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए तारा ने कहा, "अहान के साथ काम करना अमेजिंग रहा। हमने थोड़े दिन ही शूटिंग की है। हम नेक्स्ट महीने मंसूरी जाएंगे, जहां हम अपनी फिल्म की ज्यादातर शूटिंग करेंगे, तो मैं बहुत ही एक्साइटेड हूं।"
 


मरजावां में तारा सुतारिया के अलावा रितेश देशमुख, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह भी लीड रोल में हैं। फिल्म के गाने और ट्रेलर को अबतक काफी अच्छा रिस्पांस मिला है। फिल्म में तारा, जोया के किरदार में नजर आ रही है। 


 
फिल्म को मिलाप मिलन जावेरी ने लिखा और डायरेक्शन भी उन्होंने ही किया है। इसे भूषण कुमार और निखिल आडवाणी प्रोड्यूस कर रहे हैं।
 
फिल्म 15 नवंबर 2019 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Related News

Leave a Comment