​Neil Nitin Mukesh And Adah Sharma Are Adorable In Tanha Mera Pyaar

मिस इंडिया वर्ल्ड वाइड 2019 का ख़िताब हासिल कर चुकी तनिष्क शर्मा इन दिनों चर्चा में हैं। जिसके बाद अब तनिष्क सिल्वर स्क्रीन पर अपना जादू बिखेरना चाहती हैं।


सिल्वर स्क्रीन पर आने के सपनों के बारे मे बात करते हुए तनिष्क कहती हैं " मेरी माँ ने क्लासिकल डान्स में एम ए किया है। मैंने उन्हें बच्चों को डांस सिखाते हुए देखा है। माँ बच्चों को ‘पालकी में होकर सवाल चली रे’ जैसे गानों पर खूब डांस सिखाती थी उस दौरान लोग मुझे देख कहते थे कि मेरे अंदर कोई भी नजाकत या अदाएं नहीं हैं। लेकिन मैंने खुद को तैयार किया और करीना कपूर के गाने ‘एली रे एली’ पर धमाकेदार परफॉर्मेस दी और मेरी माँ उसे देखकर चौक गईं।


उस दौरान में भारत मे आयोजित होने वाले कई सांस्कृतिक कार्यक्रम में भाग लिया करती थी। इस बीच मुझे ओमान और ऑस्ट्रेलिया जाने का भी मौका मिला।  मैंने आम्रपाली का भी किरदार निभाया। शायद यही वजह थी कि मुझे मिस इंडिया वर्ल्ड वाइड का खिताब मिला।
अपने इस सफर के बारे में बात करते हुए तनिष्क कहती हैं, " मुझे लगता है मेरा सफर अभी शुरू हुआ है, और ये अभी शुरुआत है अभी तो मुझे बहुत कुछ नया करना है। अभी मुझे कई और प्लेटफॉर्म्स पर अपने काम से छाना है और नए लोगों से मिलना है। इसके साथ ही मैं बॉलीवुड में सलमान खान, इमरान हाशमी, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ और रितिक रोशन के साथ काम करना चाहती हूँ।


मैं समझती हूं कि बॉलीवुड में इंट्री मिलना किस्मत का खेल है। मेरी तरह की लड़की जो किसी पेजेंट की विजेता हो उसके लिए ये आसान नहीं होगा।


मैं इस तथ्य को भी स्वीकार करती हूं कि सांस्कृतिक जानकारी, अच्छी वोकैबुलरी और अपने विचारों को व्यक्त करने की क्षमता रखना बॉलीवुड या किसी भी प्रोफेशन में बहोत मायने  रखता है। "

Related News

Leave a Comment