बाईपास रोड का 'तन्हा मेरा प्यार' सॉन्ग आउट

नील नितिन मुकेश की अपकमिंग फिल्म "बाईपास रोड" का दूसरा रोमांटिक सॉन्ग 'तन्हा मेरा प्यार' को मेकर्स ने आज रिलीज कर दिया है। अभी हाल ही में रिलीज हुआ सॉन्ग 'सो गया ये जहां' सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। अबतक सॉन्ग को 9 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। 
 


बाईपास रोड फिल्म के आधिकारिक हैंडल ने सोशल मीडिया पर गाने को गिरा दिया। इसमें लिखा है, ''खुशी के पलों को शेयर करने से लेकर मुश्किल समय में भी साथ होना- यही प्यार है! प्रजेंटिंग #BypassRoadMovie से #TanhaMeraPyaar।”
 


'तन्हा मेरा प्यार' सॉन्ग को नील नितिन मुकेश और अदा शर्मा पर फिल्माया गया है। इस रोमांटिक सॉन्ग को मोहित चौहान ने गाया है। म्यूजिक रोहन-रोहन ने दिया है, और लिरिक्स रोहन गोखले ने लिखा है। इस सॉन्ग में नील और अदा की लव स्टोरी दिखाई गयीं है, जहां दोनों एकसाथ अपने दुख से लड़ने की कोशिश कर रहे हैं। साथ ही सॉन्ग में उनके कुछ हैप्पी मूमेंट्स भी दिखाएं गए हैं। 


 
फिल्म में नील नितिन मुकेश के अलावा आदा शर्मा, सुधांशु पांडे, रजत कपूर, गुल पनाग, तृप्ति शुक्ला, मनीष चौधरी, शमा सिकंदर, ताहिर शब्बीर, पहल मानगे, एरोल पीटर मार्क्स, भावना राव, मुकेश भट्ट और राम सुजान सिंह भी है।


 
अपकमिंग थ्रिलर-ड्रामा फिल्म को नील नितिन मुकेश ने लिखा है। जबकि इसे नील नितिन के छोटे भाई नमन नितिन मुकेश ने डायरेक्ट किया हैं। फिल्म को नील नितिन मुकेश ने मिराज ग्रुप के साथ मिलकर प्रोड्यूस किया है। फिल्म 1 नवंबर 2019 को रिलीज़ होने वाली है।



Source : News Helpline

Related News

Leave a Comment