कमांडो 3 का टीजर आया सामने, कल रिलीज होगा ट्रेलर

एक्शन सुपरस्टार विद्युत जामवाल की अपकमिंग फिल्म "कमांडो 3" के मेकर्स ने फिल्म का टीजर जारी किया है, और साथ ही यह भी बताया है कि फिल्म का ट्रेलर कल रिलीज किया जाएगा। 
 


ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया पर ट्रेलर के रिलीज डेट की जानकारी देते हुए फिल्म का टीजर शेयर किया है, उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "कल रिलीज होगा ट्रेलर..... विद्युत जामवाल कमांडो 3 में.... को-स्टार्स अदा शर्मा, अंगीरा धर और गुलशन देवैया.... डायरेक्टेड बाई आदित्य दत्त. ... 29 नवंबर 2019 रिलीज।"
 


वही विद्युत ने भी अपने सोशल मीडिया पर टीजर को शेयर किया है। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "इंडिया का कमांडो जल्द ही रिवील किया जाएगा। #कमांडो 3 ट्रेलर आउट टुमॉरो।"
 


टीजर में यह बताया जा रहा है कि कमांडो 3 के फर्स्ट पार्ट में विद्युत ने अपने प्यार के लिए लड़ाई की था, इसके दूसरे पार्ट में ब्लैक मनी के लिए, और अब इसके तीसरे पार्ट में वो अपने देश के लिए लड़ेंगा। टीजर में विद्युत का जबरदस्त एक्शन और स्टंट देखने को मिल रहा है। 
 


फिल्म का पहला पार्ट 2013 में रिलीज़ हुआ था, और इसका दूसरा पार्ट 2017 में रिलीज़ किया गया था, और अब इसका तीसरा सीक्वल जल्द ही नवंबर में रिलीज़ किया जाएगा। फिल्म के दोनों पार्ट को दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पांस मिला था। अब देखना ये है कि इसके तीसरे पार्ट को ऑडियंस कितना पसंद करते हैं। 
 


फिल्म को आदित्य दत्त ने डायरेक्ट किया है, और विपुल अमृत लाल साह ने इसे प्रोड्यूस किया है। फिल्म इसी साल 29 नवंबर को रिलीज की जाएगी। 

Related News

Leave a Comment