दबंग 3 में अपनी पहली फिल्मों से दस गुना ज्यादा मेहनत की है सलमान खान ने

सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म "दबंग 3" का ट्रेलर कल लॉन्च किया गया। फिल्म में सलमान खान के साथ सोनाक्षी सिन्हा, प्रमोद खन्ना, सई मांजरेकर, सुदीप, अरबाज खान और माही गिल भी अहम भूमिका में है। 


 
ट्रेलर लॉन्च के दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए सलमान खान ने कहा कि उन्होंने दबंग 3 के लिए अपनी पहली फिल्मों से दस गुना ज्यादा मेहनत की है। 
 


अपनी अपकमिंग फिल्म "दबंग 3" को लेकर कितने एक्साइटेड है इस बारे में बात करते हुए सलमान ने कहा, "मैं फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हूं। मैं 20 दिसम्बर का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूँ। मैं इंतजार कर रहा हूं कि फैंस हमारी फिल्म को कितना अप्रीशिएट करेंगे, ये मेरे लिए ज्यादा महत्वपूर्ण है।"
 


"इस फिल्म के लिए बहुत मेहनत की गई है। इस फिल्म के लिए मैंने टाइगर और मेरी पहली फिल्मों से दस गुना ज्यादा मेहनत की है। फिल्म की स्टोरी से लेकर, प्रोडक्शन, डायरेक्शन, इसके सॉन्ग्स, एक्शन और पूरी क्रिएटिव जरनी के लिए बहुत मेहनत की गई है।"
 


सलमान ने आगे कहा, "फर्स्ट पार्ट की तरह इसके सीक्वल को इतना पसंद नहीं किया जाता, इसलिए हमने इस फिल्म के लिए बहुत मेहनत की है। फिल्म में ना केवल एक्शन और इंटरटेनमेंट है, बल्कि एक स्टोरी भी है, जब आप फिल्म देखेंगे तो इसमें मसाला के अलावा भी बहुत कुछ देखने को मिलेगा।"
 


फिल्म की ट्रेलर कल ही रिलीज किया गया और लोगों को काफी पसंद भी आ रहा है। ट्रेलर में एक्शन, रोमांस और कॉमेडी का भरपूर तड़का देखने को मिल रहा है। फिल्म का डायरेक्शन प्रभु देवा ने किया है। फिल्म 20 दिसम्बर को रिलीज होने वाली है। 



Source : News Helpline

Related News

Leave a Comment