लक्ष्मी बॉम्ब और भूल भुलैया 2 दोनों एक-दूसरे से बहुत अलग है- कियारा आडवाणी

कियारा आडवाणी जल्द ही लक्ष्मी बॉम्ब और भूल भुलैया 2 में नजर आने वाली है। एक इवेंट के दौरान मीडिया से अपनी फिल्मों के बारे में बात करते हुए कियारा ने कहा कि उनकी दोनों फिल्में एक दूसरे से बहुत ही अलग है। 


 
भूल भुलैया 2 के बारे में बात करते हुए कियारा ने कहा, "फिल्म की शूटिंग हमने शुरू की थी, क्योंकि जो मुहूर्त निकला था, वो बहुत ही अच्छा था। मैं फिल्म को शुरू करने के लिए बहुत ही ज्यादा एक्साइटेड हूं। इसके साथ ही अनीस सर और कार्तिक के साथ काम करने के लिए, और भूल भुलैया के सीक्वल को आगे ले जाने के लिए बहुत बहुत बहुत एक्साइटेड हूं। ये बहुत ही फनी फिल्म है। फिल्म की स्क्रीप्ट बहुत ही अच्छी लिखी गई है। हम अपनी पूरी मेहनत कर रहे हैं, ताकि हम इसे एक इंटटेनर फिल्म बना सके।"


 
"इस फिल्म को लेकर लोगों को हमसे काफी उम्मीदें होगी। मैं खुद भूल भुलैया की बहुत बड़ी फैन हूं। भूल भुलैया पहली हॉरर कॉमेडी फिल्म है जो मैंने देखी है। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं इस जॉनरा की फिल्म में काम करूंगी। लक्ष्मी बॉम्ब के बाद भूल भुलैया 2 है, लेकिन दोनों फिल्में एक-दूसरे से बहुत ही अलग है। मैं बहुत ही एक्साइटेड हूं।"


 
"इंदू की जवानी" के बारे में बात करते हुए कियारा ने कहा, "मैं बहुत एक्साइटेड हूं आज ही इंदू की जवानी का अनाउंसमेंट हुआ है। आज से हमने इसकी शूटिंग शुरू की है। मैं "गुड न्यूज" के एक सॉन्ग की शूटिंग कर रही हूं, जो दिसम्बर में रिलीज होने वाली है। कबीर सिंह के बाद यह मेरी अगली फिल्म है। फिलहाल अभी तो बहुत ही इंट्रेस्टिंग चीजें हो रही है, दर्शकों का इतना प्यार मिल रहा है। मैं बस हार्ड वर्क करना चाहती हूँ, और ऑडियंस को इंटरटेन करना चाहती हूँ।"

 

Related News

Leave a Comment