"मोतीचूर चकनाचूर" का 'बत्तियां बुझादो' सॉन्ग आउट

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अथिया शेट्टी की अपकमिंग फिल्म मोतीचूर चकनाचूर का दूसरा सॉन्ग बत्तियां बुझादो रिलीज हो गया है। ये एक पार्टी सॉन्ग है, जिसे नवाज और सनी लियोनी पर फिल्माया गया है। 
 


जी म्युजिक कंपनी के ऑफीशियल हैंडल ने अपने सोशल मीडिया पर सॉन्ग को शेयर किया है, उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "धूम धड़ाके तो बहुत देखें होगें. ... पर दिवाली की ऐसी शुरुआत नहीं देखी होगी! लेकर आ रहे हैं इस साल का पार्टी एंथम। #बत्तियां बुझादो।"
 


वीडियो सॉन्ग में सनी लियोनी का हॉट डांस देखने को मिल रहा है। सॉन्ग में सनी रेड रफल साड़ी में काफी हॉट लग रही है। सनी के साथ नवाज भी डांस करते दिखाई दे रहे हैं। ये पार्टी एंथम यकीनन आपको झूमने पर मजबूर कर देगा। 
 


इस सॉन्ग को ज्योतिका  टांगरी और रामजी गुलाटी ने गाया है, लिरिक्स कुमार के है, और इसे कंपोज भी रामजी गुलाटी ने ही किया है। 


 
देबा मित्रा बिश्वाल के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में विभा चिब्बर, नवनी परिहार, विवेक मिश्रा, करुणा पांडे, संजीव वत्स, अभिषेक रावत, सपना सैंड और उषा नागर भी हैं।
 


इस फिल्म को देबा मित्रा बिश्वाल ने डायरेक्ट किया हैं और इसे राजेश भाटिया और किरण भाटिया ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। फिल्म 15 नवंबर 2019 को रिलीज होगी।

Related News

Leave a Comment