मैंने बहुत सारी फिल्में बनाई है, लेकिन पागलपंती का एक्सपीरियंस सबसे कमाल का था- अनीस बज्मी

डायरेक्टर और राइटर अनीस बज्मी कल अपनी पागलपंती टीम के साथ फिल्म के फर्स्ट सॉन्ग के लॉन्च पर पहुंचे। 'तुम पर हम है अटके' सॉन्ग लॉन्च पर वहां अनीस के साथ ही अनिल कपूर, जॉन अब्राहम, इलियाना, अरशद, पुलकित सम्राट, उर्वशी रौतेला, कृति खरबंदा, भूषण कुमार और कुमार मंगत भी मीडिया से बातचीत कर रहे थे। 
 


मीडिया से बातचीत करते हुए अनीस ने कहा कि उन्होंने अबतक कई फिल्में की है, लेकिन उनकी अपकमिंग फिल्म पागलपंती का एक्सपीरियंस बहुत ही कमाल का था। 
 


अनीस बज्मी ने कल सॉन्ग लॉन्च के दौरान, भूषण, कुमार, टी-सिरीज, पनोरमा स्टूडियो, और फिल्म की पूरी स्टारकास्ट के साथ कोलैबोरेट करने और फिल्म की जरनी के बारे में बात करते हुए कहा, "मैने कुमार जी के साथ 20-25 साल पहले एक फिल्म की थी 'प्यार तो होना ही था' तभी से हमारे अच्छे ताल्लुक़ात है। और भूषण जी के साथ भी मैंने "रेडी" फिल्म की है, तो दोनों से ही बहुत दोस्ताना ताल्लुक़ात है। पागलपंती फिल्म बनाने के लिए अगर इन दोनों का साथ नहीं होता तो जो आप देख रहे है, यह पॉसिबल नही था। उन्होंने एक प्रोड्यूसर के तौर पर हमें सारी फ्रीडम दी थी, बहुत खर्च भी किया, लेकिन माथे पर सिकन नहीं आने दी कि ये क्या हो रहा है।"
 


"मेरे जो सारे एक्टर है, अनिल जी, जॉन, अरशद, इलियाना और सभी को मैं अपने पूरे दिल और मन से शुक्रिया अदा करना चाहता हूं इसलिए क्योंकि इन्होंने पूरी फिल्म में जो प्यार और मोहब्बत दी है, जो हमने हस्तियां की है। फिल्म अब खतम हो गई है, आज बहुत खुशी का दिन है, लेकिन कहीं ना कहीं दिल में थोड़ा दुख भी है, क्योंकि फिल्म खतम हो गई है, पहले जो रोज मिलना मिलाना होता है, अब हम कभी-कभी मिलेगें क्योंकि सब बिजी रहते हैं।"
 


"लेकिन इन सभी लोगों के साथ इतना बेहतरीन वक्त गुजरा है, और इतनी सारी मस्तियां हमने की है, जो मुझे लगता है कि मैंने आजतक बहुत सारी फिल्में बनाई, लेकिन इस फिल्म का एक्सपीरियंस कमाल का था, इसलिए क्योंकि ये सारे लोग भी कमाल के है।"
 
फिल्म 22 नवंबर 2019 को रिलीज होगी। 

Related News

Leave a Comment