उजड़ा चमन का ओह बंदेया सॉन्ग आउट

चांद निकला, ट्विंकल ट्विंकल और आउटफिट जैसे बैक टू बैक हिट सॉन्ग रिलीज करने के बाद, उजड़ा चमन के मेकर्स ने एक और नया सॉन्ग जारी किया है। यह सॉन्ग सनी सिंह और मानवी गागरू पर फिल्माया गया है। 
 


सनी सिंह ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर नए सॉन्ग को शेयर किया है। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "मेरा साथ जो दे रहा है, बस मेरी तन्हाई। ओह बंदेय केवल टी-सिरीज पर देखिए, सॉन्ग आउट नाउ।"
 


'ओह बंदेया' सॉन्ग को यासर देसाई ने गाया गया है। म्युजिक गौरव-रोशनी के है, और लिरिक्स देवशी खांदुरी ने लिखा है। इस सॉन्ग में सनी सिंह और मानवी गागरू इमोशनल नजर आ रहे हैं। यह एक इमोशनल सॉन्ग है। 
 


फिल्म की कहानी एक 30 साल के बैचलर चमन की है, जिसके सिर पर बाल नहीं हैं और लोग उसे गंजा कहकर बुलाते हैं और उसका मजाक उड़ाते हैं। चमन का सपना होता है कि वह खूबसूरत लड़की के साथ शादी करना चाहता है, लेकिन गंजे होने की वजह से कोई भी लड़की उससे शादी के लिए तैयार नहीं होती.. वहीं चमन के घर पर भी लोग उसकी शादी को लेकर फिक्रमंद है। कहानी इसी के इर्दगिर्द घूमती नजर आएगी। 
 


फिल्म की कहानी को दिनेश सिंह ने लिखा है। फिल्म में सनी सिंह, मानवी गगरू, सौरभ शुक्ला, अतुल कुमार, अनुग्रह कपूर, गगन अरोड़ा, करिश्मा शर्मा, ऐश्वर्या सखूजा और शारिब हाशमी भी हैं। फिल्म को अभिषेक पाठक ने डायरेक्ट किया है। 
 


यह फिल्म पहले 8 नवंबर को रिलीज होने वाली थी, अब यह 1 नवंबर को रिलीज की जाएगी। 

Leave a Comment