दम लगा के हईशा बहुत ही स्पेशल फिल्म है- आयुष्मान खुराना

आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म बाला के प्रमोशन में व्यस्त है। बाला का प्रमोशन आयुष्मान जोरों सोरों से कर रहे हैं। 


कल फिल्म के प्रमोशन के दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए आयुष्मान ने कहा कि उनकी फिल्म दम लगा के हईशा बहुत ही स्पेशल फिल्म है। 


आयुष्मान ने कहा, "वास्तव में मेरे लिए दम लगा के हईशा जीवनदान रही है। विक्की डोनर के बाद मेरी तीन फिल्में इतनी नहीं चली थी। दम लगा के हईशा के बाद गाड़ी पटरी पर आ गई, उसके बाद मेरी अच्छी फिल्में आती रही। दम लगा के हईशा मेरे लिए बहुत ही स्पेशल फिल्म है क्योंकि फिल्म का चलन बहुत ही इंटरनेशनल सिनेमा टाइप है, ये टिपिकल कमर्शियल फिल्म नहीं है। यशराज की तरफ से बहुत ही नॉन यशराज फिल्म है, इसलिए यह बहुत ही स्पेशल फिल्म थी। 


 
अपनी अपकमिंग फिल्म बाला के ट्रेलर को मिले रिस्पांस के बारे में बात करते हुए आयुष्मान ने कहा, "लोग बोल रहे हैं कि ट्रेलर अच्छा है। ट्रेलर देखकर ही लोग डिसाइड करते है कि फिल्म कैसी होगी। आज की ऑडियंस बहुत स्मार्ट है, ट्रेलर देखकर ही पहचान जाती है कि कौन सी फिल्म अच्छी है और कौन सी नहीं। मैं बहुत ही खुश हूं कि ट्रेलर को बहुत अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। 7 को आपको पता चल जाएगा कि फिल्म कितनी अच्छी है।"

Related News

Leave a Comment