एक्टर अभिजित लहरी ने किया एक्टिंग स्कूल लांच , एक्टिंग सीखना अब हुआ आसान

एक्टर और नेशनल स्कूल ऑफ़ ड्रामा के पास आउट एक्टर अभिजित लहरी ने अपना एक एक्टिंग इंस्टिट्यूट शुरू किया हैं. वह अपने इंस्टिट्यूट में नए और उभरते कलाकारों को बहुत ही कम फीस में एक्टिंग सिखायेगे.

इस इंस्टिट्यूट में एक्टिंग से जुडी सभी चीजो को सिखाया जायेगा, जैसे वौइस्, म्यूजिक, डांस, बॉडी मूवमेंट और बहुत सारी चीजे जो आर्टिस्ट को बेहतर एक्टर बनाने में मदद करेगी.

अपने एक्टिंग स्कूल के बारे में बात करते हुए अभिजित बोले, “मुंबई में एक्टिंग इंस्टिट्यूट बहुत ही महंगे हैं, इनमें एडमिशन लेना एक आम इंसान के लिए मुमकिन नहीं हैं, इसकी फीस बहुत ही ज्यादा हैं. मैं एक्टिंग सिखाना  चाहता हूँ और वो भी बहुत ही कम पैसो में, एक ऐसा स्कूल जहाँ एक्टिंग और उसे बेहतर करने की कला सिखाई जाए।  

यह एक खास प्रोग्राम हैं, जहाँ हम आर्टिस्ट को एक्टर, और एक्टर को बेहतर एक्टर बनना सिखायेगे. उसकी सोच के दायरे को बढायेगे, ताकि वह एक अच्छा एक्टर बन सके

मौजूदा इंस्टिट्यूट के मुकाबले अभिजित का एक्टिंग स्कूल कितना अलग हैं, ऐसे पूछे जाने पर वह बोले, “देखो किसी से किसी का  कम्पेरिजन नहीं हैं, ऐसा सोचना और इसके बारे में बात करना गलत होगा. मेरा स्कूल बहुत ही इकोनोमिकल हैं. हम हफ्ते में दो दिन क्लास करते हैं, वह भी वीकेंड पर. तीन महीने का कोर्स हैं, जिसमे स्पीच, डिक्शन, एक्टिंग, माइंड और मूवमेंट, म्यूजिक और डांस के बारे में क्लास होगी
 
 “
अभिजित लहरी स्कूल ऑफ़ एक्टिंग” – पहला इंस्टिट्यूट हैं, जिसे एक एक्टर ने खोला हैं. यहाँ की फैकल्टी एक्टिंग जगत के जानेमाने लोग हैं.  
यहाँ स्टूडेंट्स  मुकुल नाग, विनोद आनंद और सोनिया मायेरस, जैसी महान हस्तियों से  क्लासेज लेगे.

इस लांच इवेंट्स पर जहाँ टीवी जगत की जानी मानी हस्तियां मौजूद थी वहीँ सत्यजित शर्मा भी अपने मित्र  अभिजित लहरी का हौसला बढ़ाने पहुंचे और अपने मित्र के इस वेंचर की जम कर तारीफ़ की.  
 

अभिजित और  सत्यजित शर्मा  पहले बालिका वधु जैसे हिट सीरियल में काम कर चुके हैं.

Related News

Leave a Comment