पती पत्नी और वो का ट्रेलर लॉन्च हुआ

कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे की अपकमिंग फिल्म "पती पत्नी और वो" का मजेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर में कार्तिक, चिंटू त्यागी के किरदार मेंं बेहतरीन लग रहे हैं। 


 
कार्तिक आर्यन ने ट्रेलर को अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर शेयर किया। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "या तो आराम ही आराम हमारी किस्मत में नही लिखा, या तो अपने ही पिता के हाथों चू *** बनें है हम, ट्रेलर आउट नाउ।"


 
वही भूमि पेडनेकर ने ट्रेलर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, "#पती पत्नी और वो ट्रेलर आउट नाउ: एक बीवी तो हैंडल नहीं कर पा रहे थे, अब वो की एंट्री के साथ क्या होगा इनका?"


 
अनन्या पांडे ने सोशल मीडिया पर ट्रेलर को शेयर करते हुए लिखा, "लग गई है चिंटू त्यागी जी की जिंदगी में वो की आग, अब क्या हाल होगा उनका? #पती पत्नी और वो ट्रेलर आउट नाउ।"
 
ट्रेलर की शुरुआत, कार्तिक आर्यन यानी कि चिंटू त्यागी के इंट्रोडक्शन से होती है, जो अपनी पढ़ाई पूरी करने और जॉब मिलने के बाद भूमि पेडनेकर से शादी कर लेता हैं, लेकिन ऑफिस में उसकी मुलाकात अनन्या पांडे से होती है, जिसे देखते ही वह उन्हें अपना दिल दे बैठता हैं। ट्रेलर में कार्तिक अपनी पत्नी और वो के बीच फंसे हुए बिगड़े हुए हालातों को सुधारने की कोशिश में लगे दिखाई दे रहे हैं।


 
ट्रेलर कॉमेडी से भरपूर है। कई मजेदार सीन्स और डायलॉग से भरे इस ट्रेलर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। अपारशक्ति खुराना ने भी अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।


 
'पति पत्नी और वो' 1978 में आई फिल्म पति पत्नी और वो का रिमेक है। फिल्म में अपारशक्ति खुराना, राजेश शर्मा, के के रैना, नवनी परिहार, गीता अग्रवाल शर्मा और सनी सिंह निज्जर भी हैं।
 
फिल्म को मुदस्सर अजिज ने डायरेक्ट किया है। इसे जूनो चोपड़ा और अभय चोपड़ा प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म 6 दिसम्बर 2019 को रिलीज होगी।

Related News

Leave a Comment