मुझे सैड सॉन्ग लिखना ज्यादा पसंद है- सिंगर आम्बिली मेनन

सिंगर आम्बिली मेनन ने कल ही अपना एक नया सॉन्ग 'मेरी गलती' लॉन्च किया। 'मेरी गलती' सॉन्ग की लिरिक्स को कुनाल वर्मा ने लिखा है, इसे म्युजिक आम्बिली मेनन ने ही दिया है। 


 
सॉन्ग को टेलीविजन एक्ट्रेस अशनूर कौर और टिकटॉक स्टार हसनैन खान पर फिल्माया गया है। सॉन्ग को यूनाइटेड व्हाइट फिल्म द्वारा प्रोड्यूस किया गया है। 
 
कल हसनैन खान के बर्थडे पर इस सॉन्ग को लॉन्च किया गया, इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए आम्बिली ने कहा कि उन्हें सैड सॉन्ग लिखना ज्यादा पसंद है। 


 
अपने सॉन्ग के बारे में बात करते हुए आम्बिली ने कहा, "वास्तव में मुझे सैड सॉन्ग ज्यादा पसंद है, तो जब भी मैं सॉन्ग लिखती हूं तो मुझे दर्द ए दिल यानी कि सैड सॉन्ग लिखना बहुत अच्छा लगता है। मुझे लगता है कि सॉन्ग को अन्तरआत्मा के साथ कनेक्ट करना चाहिए।

इस सॉन्ग को लिखते समय मेरी कोशिश यही थी कि मैं ब्रेकअप और प्यार में दिल टूटने वाली उस फीलिंग को कैप्चर करूँ। मैं इस गाने को फ्रेश रखना चाहती थी।"
 
आम्बिली ने आगे कहा, "जब मैंने इस सॉन्ग को लिखा था तो ये सोच कर नहीं लिखा था कि इसे हिट बनाना है, क्योंकि जब यह सोचकर लिखो कि इसे हिट बनाना है तो बहुत ज्यादा प्रेशर हो जाता है।

मेरा ये ऑब्जेक्टिव था कि मैं एक अच्छा गाना बनाऊँ। लोगों नें अबतक जितना प्यार इस गाने को दिया है, मुझे लगता है कि मेरे दिल में जो कंपोजीशन था, वो शायद लोगों के दिल तक पहुँचा है, और ये बहुत ही प्यारा एहसास है।"


 
ऑडियंस इस सॉन्ग को काफी पसंद कर रहे हैं। सॉन्ग के रिलीज होते ही इसे 2 घंटे में लगभग 1 मिलियन से ज्यादा व्यूह मिल चुके थे। आम्बिली इस सॉन्ग को लेकर काफी एक्साइटेड है। 

Related News

Leave a Comment