दिल ये ज़िद्दी है एक बहोत ही पॉजिटिव और प्रेरणा दायक शो है - क्रिएटिव प्रोड्यूसर नितिन माली

एड फिल्म  मेकर नितिन माली अपने नए शो  ‘दिल ये ज़िद्दी है’ को लेकर काफी एक्ससाइटेड  है और बताते है की उनका शो बहोत  ही पॉजिटिव  और प्रेरणा दायक है।  फील गुड प्रोडक्शन के डायरेक्टर और फाउंडर नितिन अपने शो को ले कर काफी नर्वस भी है और साथ ही साथ कॉंफिडेंट और एक्ससाइटेड भी।  

 

डिस्कवरी वर्ल्ड के लिए शोज़  प्रोड्यूस  कर चुके  नितिन ने  न्यूज़ हेल्पलाइन के साथ बातचीत के दौरान बताया की उनका प्रोडक्शन हाउस एक अच्छा कंटेंट बनाने में यकीं रखता है. "फील  गुड प्रोडक्शन हमेशा से अच्छा कोन्टेनेट बनाने में विश्वास रखता है. 'दिल ये ज़िद्दी है' तो सिर्फ एक शुरुआत है. फिलहाल हम नर्वसनैस और एक्ससाइटमेंट की मिक्सएड फीलिंग्स से गुज़र रहे है लेकिन साथ ही साथ हम काफी कॉन्फिडेंट  भी है क्योंकि हमारा ये शो काफी पॉजिटिव  है और बिलकुल रियल स्पेस में है।  मै हमेशा से एक ज़िंदगी से भरपूरसपनो और आशाओ से भरा, पॉजिटिव शो ऑडियंस के लिए लाना चाहता था और 'दिल ये ज़िद्दी है' उन्ही कोशिशों का निचोड़ है." 

 

'दिल ये ज़िद्दी हैबहोत जल्द ज़ी टीवी पर शुरू होने जा रहा है।  यह एक झाँसी में स्थित आम लड़की  की कहानी है जिसके इरादे बुलंद है. रेटिनाइटिस पिगमेंटोसा जैसी खतरनाक बीमारी से झूझते हुए, अपने आँखों  की रौशनी खो कर भी ये आम लड़की ज़िंदगी को गले लगाती है और अपने सपनो को पूरा कर के दुनिया वालो को और ऑडियंस को ये साबित कर देती है की दिल अगर ज़िद पर जाए तो कुछ भी नामुमकिन नहीं।  

 

नितिन का कहना है की टेलीविज़न ने हमेशा उन्हें प्रभावित किया है. "टेलीविज़न ने हमेशा  मुझे इम्प्रेस किया है. यह एक अनोखा आर्ट फॉर्म है जहाँ हमारी रोज़मर्रा ज़िदगी की कहानियां बहोत ही प्यारे और भावुक तरीके से दिखयी जा सकती है. 'दिल ये ज़िद्दी है' भी एक बहोत ही रियल स्टोरी है और हमें पूरा यकीं है की आने वाले वक़्त में ऑडियंस की  हर  उम्मीद पर ये शो खरा उतरेगा और हमारे युवा वर्ग को काफी इंस्पायर भी करेगा।

 

'दिल ये ज़िद्दी है'  में मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे मेघा रे , रोहित सुचंती, शोएब अली और सचिन खुराना।   शो के क्रिएटिव प्रोड्यूसर  है फील गुड प्रोडक्शन के नितिन माली और शो को  प्रोड्यूस किया है मनोर  रामा पिक्चर्स  के करण  राज कोहली और विराज कपूर ने।   यह शो नवंबर को लांच हो रहा है।   

 

Related News

Leave a Comment