मरजावां का "किन्ना सोना" सॉन्ग आउट

सिद्धार्थ मल्होत्रा की अपकमिंग फिल्म मरजावां का एक और नया रोमांटिक सॉन्ग रिलीज हो गया है। एक के बाद एक हिट सॉन्ग रिलीज करने के बाद मेेेेकर्स ने एक और सॉन्ग 'किन्ना सोना' रिलीज कर दिया ताकि फैंस के बीच फिल्म को लेेेकर उत्सुुकता बनी रहे। 


 
सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर इस नए सॉन्ग को शेयर किया है। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, “इश्क का रूप, आशिकी का नूर।  इनके प्यार में हाय मैं #मरजावां... #किन्ना सोना सॉन्ग आउट नाउ।"
 


इस गाने को मीट ब्रोस, जुबिन नौटियाल और ध्वानी भानुशाली ने अपनी आवाज दी है। लिरिक्स कुमार के है और म्युजिक मीट ब्रोज ने ही दिया है। 
 


इस म्युजिक वीडियो में सिद्धार्थ और तारा की एक क्यूट वाली लव स्टोरी दिखाई दे रही है। दोनों इस सॉन्ग में बहुत ही प्यारे लग रहे हैं। तारा यकीनन इस सॉन्ग में अपने सिंपल लुक से लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहेगी।


 
फिल्म एक रोमांटिक एक्शन ड्रामा है, जिसमें रितेश देशमुख और रकुल प्रीत सिंह भी लीड रोल में हैं।
 
फिल्म में रितेश देशमुख एक विलेन की भूमिका निभा रहे हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और रितेश इससे पहले फिल्म "एक विलेन" में एक साथ काम कर चुके हैं। 
 


फिल्म को मिलाप मिलन जावेरी ने लिखा और डायरेक्शन भी उन्होंने ही किया है। इसे भूषण कुमार और निखिल आडवाणी प्रोड्यूस कर रहे हैं।
 
फिल्म 15 नवंबर 2019 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।
 
चेक आउट द सॉन्ग
https://youtu.be/4s2mSWiraSg



Source : News Helpline

Related News

Leave a Comment