बाला के डायरेक्टर अमर कौशिक के साथ काम करना चाहते हैं वरुण धवन

मुंबई में कल रात आयुष्मान खुराना की अपकमिंग फिल्म "बाला" की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए वरुण ने कहा कि अमर कौशिक एक ऐसे डायरेक्टर हैं जिनके साथ वो फ्यूचर में काम करना चाहते हैं। 


 
फिल्म में आयुष्मान के अलावा भूमि पेडनेकर और यामी गौतम भी लीड रोल में है। 
 
फिल्म के बारे में बात करते हुए वरुण ने कहा, "मुझे लगता है कि फिल्म "स्त्री" के बाद दिनेश विजन और अमर कौशिक फिल्म "बाला" में एकसाथ काम कर रहे हैं। एक डायरेक्टर के रूप में अमर कौशिक मुझे बहुत पसंद है। अमर एक ऐसे डायरेक्टर हैं, जिनके साथ मैं फ्यूचर में काम करना चाहता हूं।"


 
"फिल्म का ट्रेलर बहुत ही यूनीक है, और बहुत ही बेहतरीन एक्टर्स है। सौरभ शुक्ला, जावेद जाफरी, यामी, भूमि और आयुष्मान सभी बहुत ही अच्छे एक्टर्स है। मेरे ख्याल से फिल्म के अंदर जो मुद्दा है, अभी तक पूरी तरह से खुला नहीं है।"
 
"मैंने सुना है बाला बहुत ही अच्छी फिल्म है। दिनेश ने बहुत ही दिल से बनाई है। ये फिल्म अमर कौशिक की वजह से बनी हैं। मुझे लगता है कि इस फिल्म के अंदर का जो मुद्दा है, ये प्रॉब्लम दुनियाभर में है। इस प्रॉब्लम को ना तो छुपाया जा सकता है और ना ही इससे दूर भागा जा सकता है।"


 
"बाला की जो खास बात है वह यह है कि अमर इस तरह की प्रॉब्लम को सबके सामने लेकर आएं है, ताकि लोग शर्मिंदा महसूस ना करे, और यह एक अच्छी बात है। आयुष्मान बहुत ही अच्छा काम कर रहे हैं वो इस समय बनारस में है। हम प्रार्थना कर रहे हैं कि उनकी फिल्म बहुत चले।"


 
फिल्म में आयुष्‍मान खुराना, सौरभ शुक्‍ला, भूमि पेडनेरकर, यामी गौतम, सीमा पाहवा, जावेद जाफरी मुख्य भूमिका में है।
 
फिल्म को अमर कौशिक ने डायरेक्टर किया है, और प्रोड्यूस दिनेश विजन ने किया है।



Source : News Helpline

Related News

Leave a Comment