अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की फिल्म 'चेहरे' की रिलीज डेट बदली

सुपरस्टार अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की अपकमिंग फिल्म 'चेहरे' की रिलीज डेट में बदलाव किया गया है। अमिताभ और इमरान पहली बार बड़े पर्दे पर एकसाथ नजर आने वाले है। 


 
फैंस इन दोनों की जोड़ी को बड़े पर्दे पर एकसाथ देखने के लिए काफी एक्साइटेड है और फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लेकिन अब फैंस को थोड़ा और लंबा इंतजार करना पड़ेगा क्योंकि मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट बढ़ा दी है। पहले यह फिल्म अगले साल 21 फरवरी को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब यह 24 अप्रैल 2020 को रिलीज होगी। 


 
ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर ट्वीट कर दी। उन्होंने फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर करते हुए बताया कि फिल्म अगले साल 21 फरवरी को रिलीज ना होकर बल्कि 24 अप्रैल को रिलीज होगी। 


 
इस फर्स्ट लुक पोस्टर में अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी नजर आ रहे हैं। दोनों का लुक पोस्टर में काफी दमदार लग रहा है।
 
चेहरे एक मिस्ट्री क्राइम थ्रिलर फिल्म है। अमिताभ और इमरान के अलावा फिल्म में इरफान खान, मनोज वाजपेयी, नवाजुद्दीन सिद्दिकी, रघुवीर यादव, कृति खरबंदा, रिया चक्रवर्ती, सिद्धार्थ कपूर, दृतमान चक्रवर्ती और अर्जुन कपूर भी है। 


 
फिल्म चेहरे का डायरेक्शन रूमी जाफरी ने किया है। वहीं इसे मोशन पिक्चर्स और सरस्वती एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। 

Related News

Leave a Comment