नेटफ्लिक्स की अपनी पहली ओरिजिनल फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड है श्रिया पिलगांवकर

मिर्जापुर एक्ट्रेस श्रिया पिलगांवकर जल्द ही अली फजल के साथ नेटफ्लिक्स पर आने वाली फिल्म 'हाउस अरेस्ट' में नजर आएंगी। फिल्म 15 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी। 
 
अपनी फिल्म 'हाउस अरेस्ट' के प्रमोशन के दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए श्रिया ने बताया कि वो अपनी फिल्म को लेकर काफी खुश और एक्साइटेड है। 


 
ट्रेलर को मिले रिस्पांस के बारे में बात करते हुए श्रिया ने कहा, "मैं बहुत खुश हूं कि लोगों को ट्रेलर बहुत पसंद आ रहा है। जिन्होंने हमारी फिल्म मिर्जापुर देखी है, वो बहुत खुश है कि मैं और अली इस फिल्म में एक नए अवतार में नजर आ रहे हैं। मेरे लिए ये नेटफ्लिक्स की पहली ओरिजिनल फिल्म है। इससे पहले मेरा एक वेब शो 'बीचम हाउस' नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुआ था, लेकिन ये मेरी पहली ओरिजिनल फिल्म है, तो मैं बहुत खुश और एक्साइटेड हूं।"
 


फिल्म में अपने कैरेक्टर के बारे में बात करते हुए श्रिया ने कहा कि वह एक जर्नलिस्ट को रोल प्ले कर रही है। 
श्रिया ने कहा, "हाउस अरेस्ट में मैं एक जर्नलिस्ट सायरा का रोल प्ले कर रही हूं। वो बहुत ही क्यूरियस लड़की है, वो जानन चाहती है कि करन अपने घर में क्यों बंद पड़ा है और क्यों अपने घर से बाहर नहीं निकल रहा है। सायरा फिर उस कैरेक्टर का पता करती है कि आखिर ये है कौन। जिसके बाद दोनों की कहानी शुरू होती है। मैं कहना चाहूगी कि फिल्म में कॉमेडी भी है, और साथ ही ऐसी बहुत सी चीजे है, जिसे लोग खुद से रिलेट कर पाएंगे।"


 
अली फजल के साथ काम करने के एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए श्रिया  ने कहा, "अली मेरा बहुत अच्छा दोस्त है हमारी एक एक्टर के रूप में बहुत अच्छी बॉन्डिंग है। हाउस अरेस्ट की शूटिंग के दौरान हमने 25 दिन एकसाथ काम किया। अली और मैं हमेशा मस्ती करते रहते हैं। फिल्म मिर्जापुर से हमारे कैरेक्टर इतने पॉपुलर हो चुके हैं कि इस तरह के रोल करना ताकि लोग हमें इस अंदाज में भी पसंद करें, तो वो एक बहुत बड़ा चैलेंज होता है। उम्मीद करती हूं कि लोगों को पसंद आएंगा।"
 
हाउस अरेस्ट का डायरेक्शन शशांक घोष और समित बासू ने किया है। 

Related News

Leave a Comment