मैं न्याय के लिए अन्त तक लड़ूंगी।- तनुश्री दत्ता

एक्ट्रेस  तनुश्री दत्ता जो अपनी #MeToo मूवमेंट और सेक्सुअल हरैस्मेंट केस को ले कर काफी चर्चा में रह चुकी है, कहती है की वो अपने न्याय के लिए अन्त तक लड़ेंगी।


पिछले साल #MeToo के तहत तनुश्री दत्ता  ने दिगज्ज एक्टर नाना पाटेकर पर उनसे गलत व्यवहार करने का आरोप लगाया था. इस केस की सुनवाई अब तक चल रही है। तनुश्री दत्ता के नाना पाटेकर पर छेड़छाड़ का आरोप लगाने के बाद ही #MeToo  मूवमेंट की आग पूरे देश में फैल गई थी।



हाल ही मे तनुश्री एक अवार्ड शो मे पहोची जहाँ मीडिया से बातचीत के दौरान उनसे पूछा गया की फिलहाल  #MeToo को ले कर उनका क्या स्टैंड है? इसके जवाब मे तनुश्री ने कहा, ''मैं अन्त तक लड़ूंगी। जीत मेरी होगी और ये पूरी दुनिया देखेगी''।



बेहेरहाल आपको बता दे की तनूश्री यहाँ अपने और नाना पाटेकर के बिच चल रहे कोर्ट केस के बारे मे बोल रहीं थी। तनुश्री का ये इलज़ाम है की नाना ने एक फिल्म शूटिंग के दौरान उन्हें सेक्सुअली हरेस किया था। 



मीडिया से बात चित के दौरान जब पत्रकार ने एक और सवाल पूछा की लोग कभी कभी तनुश्री की बातों को गलत समझ लेते है, तो इस पर आगे तनुश्री ने कहा, '' मेरा फोकस क्लियर है। मै बोलती उन लोगों के लिए हूँ जो मेरी बातों को सही तरीके से समझते है। अब जो गलत समझते है, मैं उनको क्या बोल सकती हूँ। लोग किसी भी बात को सही या गलत समझ सकते है। पर मुझे पता है मुझे क्या करना है''।



फिलहाल तनुश्री अपनी अगली फिल्म 'रोकड़ा' मे व्यस्त है। उनकी की ये फिल्म २०२० मे रिलीज़ होने वाली है।
 



Source : News Helpline

Related News

Leave a Comment