मेरे लिए हर दिन ही चिल्ड्रेन्स डे होता है- सोहा अली खान

एक्ट्रेस सोहा अली खान कल मुंबई में डिजिटल ऐप "वूट किड्स" के लॉन्च के दौरान मीडिया से बातचीत कर रही थी, मीडिया से बातचीत करते हुए सोहा ने कहा कि उनके लिए हर दिन ही चिल्ड्रेन्स डे होता है। 


 
14 नवंबर को हर साल चिल्ड्रेन्स डे के रूप में मनाया जाता है। जब सोहा से पूछा गया कि चिल्ड्रेन्स डे पर उनका क्या प्लान है, तो उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि मेरे लिए हर दिन ही चिल्ड्रेन्स डे होता है। कुनाल मेरा दूसरा बच्चा है, तो घर पर मेरे दो बच्चे हैं।"


 
वूट किड्स ऐप के बारे में बात करते हुए सोहा ने कहा, "वूट ऐप को मैनें खुद डाउनलोड किया है, क्योंकि इनाया को दिखाने से पहले मैं खुद देखना चाहती थी। मुझे डिजिटल कंटेंट में बहुत इंट्रेस्ट है। मेरी बेटी 2 साल की हो गई है, तो उसे डिजिटल कंटेंट, एजुकेशनल और इंटरटेनमेंट जैसी सारी चीजें, जो उस ऐप पर है, दिखाने के लिए यह सही समय है।" 


 
"लेकिन क्या दिखाना है, कैसे दिखाना है, और खासकर मैं एडवर्टाइजमेंट से मैं बचना चाहती हूं, तो वो सब आपको वूट ऐप पर मिलेगा। मुझे लगता है उनके पास 20 हजार तरह के कंटेंट है, जैसे कि बुक्स है, ऑडियो भी है, यहां तक की एक स्टोरी में मैनें अपनी आवाज में भी कहानी सुनाई है। बहुत सारे कार्टून्स है, बहुत सारे पजल्स भी है यहाँ पर आपको बहुत कुछ सीखने को मिलेगा।" 
 


"लेकिन इसके साथ ही आपको भी थोड़ा जिम्मेदार होना पड़ेगा, ऐसा नहीं होना चाहिए कि आप अपने बच्चों को फोन और आईपैड देकर चले जाए। आपको थोड़ा सा कंट्रोल रखना पड़ेगा, लेकिन यह एक बहुत ही अच्छा ऐप है। मैं बहुत ही एक्साइटेड हूं क्योंकि मैं अपनी बेटी को इससे इंट्रोड्यूज करवाने वाली हूं।"



Source : News Helpline

Related News

Leave a Comment