अंजान मेरी पहली सुपरनेचुरल फिल्म है- अर्जुन रामपाल

अर्जुन रामपाल, जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म 'अंजान' में दिखाई देंगे, उनका कहना है कि वो अगले साल मार्च से अपनी अपकमिंग सुपरनेचुरल थ्रिलर फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे।
 


अर्जुन रामपाल बुधवार को मुंबई में एमटीवी आईडब्ल्यूएम डिजिटल अवार्ड्स 2019 के सेकेंड एडिशन में मीडिया से बातचीत कर रहे थे।


 
इस दौरान अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए, अर्जुन ने कहा, “हम मार्च में 'अंजान' की शूटिंग शुरू करेंगे। मैं इसे लेकर बहुत एक्साइटेड हूं। यह मेरी पहली सुपर-नेचुरल फिल्मों में से एक है।”
 


अर्जुन रामपाल ने हाल ही में "द फाइनल कॉल" के साथ अपना डिजिटल डेब्यू किया। 
ऑडियंस के बीच डिजिटल प्लेटफॉर्म की बढ़ती लोकप्रियता के बारे में बात करते हुए, अर्जुन ने कहा, "आजकल ज्यादातर लोग अपना इंटरटेनमेंट मोबाइल फोन पर ही करते हैं। तो ओटीटी आर्टिस्ट के लिए एक नई शुरुआत करने के लिए बहुत ही अच्छा प्लेटफॉर्म है। मुझे लगता है कि डायरेक्टर, प्रोड्यूसर, राइटर, एक्टर या एडिटर, उन्हें अपनी कहानियां सुनाने के लिए बहुत समय मिलता है। सेंसरशिप की भी प्रॉब्लम नहीं होती है और बॉक्स-ऑफिस का कोई प्रेशर नहीं होता है, जिस तरह के शो बन रहे हैं, तो इसकी क्वालिटी बहुत ही बढ़ गई है। इसलिए मुझे लगता है कि यह अवॉर्ड फक्शन को डिसर्व करता है और मैं यहां आकर बहुत खुश हूं।"
 


"अंजान" को अमिताभद्र वत्स द्वारा डायरेक्ट किया जाएगा, और इसे राजू चड्ढा, राहुल मित्रा और विक्रम खाखर प्रोड्यूस करेंगे।



Source : News Helpline

Related News

Leave a Comment