जब मैं छोटी थी तो ब्युटीशियन बनने की एक्टिंग करती थी- कंगना रनौत

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने बुद्धवार को मुंबई में फेमिना फ्लॉन्ट ब्युटी स्टूडियो के लॉन्च के दौरान मीडिया से बातचीत की।
 
इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए कंगना ने बताया कि वह जब 4-5 साल की थी तब वो ब्युटीशियन बनने की एक्टिंग करती थी। 
 
फेमिना फ्लॉन्ट ब्युटी स्टूडियो के लॉन्च इवेंट के दौरान जब कंगना से पूछा गया कि क्या मेकअप को लेकर आप की कुछ ऐसी यादें है, जो आप शेयर करना चाहती है। 
तब कंगना ने कहा, "बचपन में जब हम लोग छोटे थे तो घर पर एक्सपेरिमेंट करते थे, मेरी मां के पास ज्यादा मेकअप नही हुआ करता था, लेकिन मेरी चाची जी की नई नई शादी हुई थी, तो उनके पास मेकअप का एक बड़ा बॉक्स था, जिसे देखकर हम लोग हैरान हो गयें थे क्योंकि हमने पहले कभी मस्कारा, रूस ये सब देखा नहीं था। मैं 4-5 साल की  थी तो ब्युटीशियन बनने की एक्टिंग करती थी और सबका मेकअप करती थी। तो ऐसी बचपन की कुछ यादें है।"
 
यकीनन एक एक्टर की लाइफ में मेकअप बहुत इंपॉर्टेंट होता है जब कंगना से पूछा गया कि ऐसा कौन सा समय होता है जब आप मेकअप से दूर रहना चाहती है? 
कंगना ने कहा, "जब आप अपने स्पेस में होते हैं तो सभी यही चाहते हैं कि मेकअप से दूर रहे। आप एकदम रिलैक्स रहना चाहते हैं। आप अपने आप को सिंपल रखना चाहते हैं।"
 
जब कंगना ने पूछा गया कि उन्हें किस तरह का मेकअप और हेयर करना पसंद है तो कंगना ने कहा, "मुझे लाइट मेकअप ही पसंद है। और मुझे अपने हेयर को नेचुरल रखना ही पसंद है। ऐसा मेकअप जो मेरी परसनॉलिटी को ज्यादा ना चेंज करें वही पसंद है।"



Source : News Helpline

Related News

Leave a Comment