रिलीज हुआ मर्दानी 2 का ट्रेलर

रानी मुखर्जी की अपकमिंग फिल्म "मर्दानी 2" का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म का ट्रेलर काफी दमदार है। ट्रेलर में रानी की दमदार एक्टिंग और एक्शन सीन्स को देखकर यकीनन आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। 
 
यश राज फिल्म्स के ऑफीशियल हैंडल ने ट्रेलर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, “वह वापस आ गई है। वह अनस्टॉपेबल है। वह शिवानी शिवाजी रॉय हैं। Mardaani2Trailer आउट नाउ।”
 
रानी मुखर्जी की फिल्‍म 'मर्दानी 2' की कहानी राजस्‍थान के कोटा पर आधारित है, जिसमें रानी लड़कियों के साथ बलात्‍कार और उनकी हत्‍या करने वाले एक साइको किलर को पकड़ने के पीछे पड़ी हुई हैं। 


 
फिल्म की कहानी राजस्‍थान के कोटा शहर की है, जहां पूरे देश के बच्‍चे पीएमटी या आईआईटी की तैयारी और कोचिंग करने के लिए जाते हैं। मेकर्स के अनुसार यह कहानी सच्ची घटना पर आधारित है। 
 


ट्रेलर की शुरुआत नेशनल क्राइम रिकॉर्ड्स ब्यूरो की रिपोर्ट के साथ होती है, जिसके मुताबिक, भारत में हर साल 18 वर्ष से कम उम्र के लड़कों द्वारा 2000 से अधिक बलात्कार किए जाते हैं और यह सिर्फ रजिस्टर्ड केसों का आंकड़ा है। इसके बाद ट्रेलर में दिखाया गया है कि एक लड़की जो कार से जा रहे एक लड़के से लिफ्ट लेती है। वह उसका बलात्कार करता है और फिर बेरहमी से उसकी हत्या कर देता है। 


शिवानी रॉय को उस बलात्कारी को पकड़ने के लिए भेजा जाता है, वहीं शिवानी बलात्कारी को गिरफ्तार करने की प्रतिज्ञा करती है, और उस बलात्कारी को ढूंढने में लग जाती है। ट्रेलर में बलात्कारी का चेहरा नहीं दिखाया गया है सिर्फ उसके डायलॉग सुनाई दे रहे हैं। 


 
ट्रेलर में रानी दमदार अंदाज में नजर आ रही हैं। ट्रेलर में रानी के एक्शन सीक्वेंस देखने लायक है। फिल्म में रानी के अलावा विशाल जेठवा, विक्रम सिंह चौहान, श्रुति बापना और राजेश शर्मा भी अहम भूमिका में है।
 


मर्दानी 2 का डायरेक्शन गोपी पुथ्रान ने किया है। इसे यशराज फिल्म्स के तहत आदित्य चोपड़ा द्वारा प्रोड्यूस किया गया है।
 


"मर्दानी 2" 13 दिसंबर 2019 को रिलीज होने वाली है।
 
चेक आउट द ट्रेलर
https://youtu.be/dKeRIOA28Jk



Source : News Helpline

Related News

Leave a Comment