फँस गए बेचारे रितेश ! - मिलाप झवेरी

बॉलीवुड के सफल डायरेक्टर और राइटर मिलाप मिलन झवेरी का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म 'मरजावां' को साइन कर के रितेश  फँस   गये। 



मिलाप मिलन झवेरी, जिन्हे मिलाप झवेरी के नाम से भी जाना जाता है, उन्होंने अपने करियर की शुरुआत २००२ में फिल्म 'ये मोहब्बत है'  से संवाद लेखक के रूप में की। २०१० में उन्होंने अपने निर्देशन की शुरुआत फिल्म 'जाने कहां से आयी है ' से की थी।



अपनी आने वाली फिल्म 'मरजावां' के प्रमोशनल इंटरव्यू के दौरान मिलाप ने बताय ी कैसे रितेश ये फिल्म साइन करके फँस गए. '' ये फिल्म साइन करके रितेश बेचारे फँस गए,  क्योकि जब उन्होंने इस फिल्म के लिए हाँ कहीं थी, तब 'मरजावां' को कोई और डायरेक्टर डायरेक्ट कर रहे थे। पर जब रितेश ने फिल्म साइन कर ली तब इस फिल्म के लिए  बतौर डायरेक्टर मुझे चुना गया ''।



इस पर पत्रकार ने जब बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख से पूछा की आपको कैसा लगा, जब डायरेक्टर को ही बदल दिया गया। इस पर रितेश ने मुस्कुराते हुए कहा, '' मे उस दुल्हन की तरह फील कर रहा था, जिसे शादी के लिए कोई और फोटो दिखाई गयी हो, और शादी के बाद कोई और दूल्हा ही पकड़ा दिया गया हो। और फिर साथ फेरे के बाद मै कर भी क्या सकता था''।


आपको बता दें यह फिल्म १५ नवंबर २०१९  को रिलीज होने जा रही हैं। सिद्धार्थ और रितेश की २०१४ में  रिलीज़ हुई फिल्म 'एक विलेन' काफी हिट हुई थी। अब उनकी इस फिल्म से भी बहुत उम्मीदेँ लगाई जा रही है। फिल्म में सिद्धार्थ और रितेश के साथ तारा सुतारिया और रकुल प्रीत सिंह अहम भूमिका निभा रही हैं।



Source : News Helpline

Related News

Leave a Comment