कीप सेफ डिस्टेंस एक प्रभावशाली फिल्म है

कीप सेफ डिस्टेंस के मायने सुरक्षित दूरी बनाए रखने से हैं। फिल्म की कहानी भी यही बताना चाहती है कि समाज के लोगों को ऐसी कौन सी बुराइयों से दूर रहना चाहिए। फिल्म की कहानी एक कॉलगर्ल पर आधारित है जिसने बचपन में ही अपने पिता और भाई बहनों को एक प्राकृतिक आपदा में खो दिया था। जिसके बाद सोनिया (एक छोटी बच्ची) और उसकी मां मुंबई शहर में किस तरह जीवन यापन करते हैं, और वह छोटी बच्ची किस तरह सोनिया से सोनिया एटीएम बनती है।



फिल्म देखने के बाद यह पता चलता है कि सोनिया ATM के दो रूप हैं जैसे कि रोबिन हुड के।  जहां सोनिया एक हाई प्रोफाइल कॉल गर्ल के रूप में नेताओं, बड़े व्यापारियों से पैसा लेकर अनाथ आश्रम और गरीबों को मंदिर में खाना खिलाते हुए नजर आती है। फिल्म की कहानी मुख्य रूप से तीन किरदारों पर चलती है 


पहला सोनिया ATM, दूसरा डॉन सलीम सुल्तान, और तीसरा ACP विजय सूर्यवंशी। सलीम सुल्तान अंडरवर्ल्ड डॉन है। इस किरदार को शाहबाज खान ने बड़ी खूबसूरती से निभाया। जिसको पकड़ने के लिए एसीपी सूर्यवंशी सोनिया ATM की मदद लेता है . 



हालांकि कहानी की उलझन यह बनी रहती है कि वाकई में सोनिया ATM किसका साथ देगी. फिल्म के अन्य किरदारों में किरण कुमार मंत्री सोमनाथ का किरदार निभा रहे हैं। कीप सेफ डिस्टेंस में कुछ कॉमेडी सीन भी हैं। एक्टर मुस्ताक खान और अभिषेक खन्ना ने लोगों को हंसाने के लिए अच्छा प्रयास किया है. फिल्म का आइटम सॉन्ग ट्विंकल ट्विंकल बहुत ही फेमस अंग्रेजी कविता से लिया गया है जिसमें मोनिका रावण अपना जलवा बिखेरा है। वही कल्पना पटवारी सिंगर ने अपनी आवाज गाने को दी. 



 हालांकि इस तरह की कहानी में हीरो और हीरोइन का नया चेहरा होना आंखों को खटकता है। परंतु दोनों की एक्टिंग एवरेज और कुछ जगहों पर बहुत अच्छी भी रही है। बात अगर कहानी की करें तो डॉन और वंस अपॉन ए टाइम जैसी फिल्मों में बहुत सी ऐसी चीजें पहले भी दिखाई जा चुकी है. जो अंडरवर्ल्ड और मुंबई क्राइम बेस पर आधारित है। फिल्म मैं बहुत बड़े सितारे नजर नहीं आए लेकिन मनोरंजन के लिए यह एक औसत फिल्म है।



Source : News Helpline

Related News

Leave a Comment