मैं बैड न्यूज में भी गुड न्यूज ढूढता हूं- अक्षय कुमार

अक्षय कुमार सोमवार को मुंबई में अपनी अपकमिंग फिल्म "गुड न्यूज" के ट्रेलर लॉन्च के दौरान मीडिया से बातचीत कर रहे थे। इस दौरान वहां फिल्म की पूरी टीम अक्षय कुमार, करीना कपूर खान, कियारा आडवाणी, दिलजीत दोसांझ के साथ करण जौहर और राज मेहता भी मौजूद थे।
 
ट्रेलर लॉन्च के दौरान जब अक्षय से पूछा गया कि आप के लिए गुड न्यूज और क्या हो सकती है? तो इसका जवाब देते हुए अक्षय ने कहा, "मैं तो बैड न्यूज में भी गुड न्यूज ढूढता हूँ। मैं बहुत ही पॉजिटिव किस्म का इंसान हूं तो आप मुझे कुछ भी चीज देदे, मैं उसके अंदर एक गुड न्यूज निकाल कर ही छोडूंगा।"
 
फिल्म की कहानी सुनने के बाद अक्षय का क्या रिएक्शन था, इस बारे में बताते हुए अक्षय ने कहा, "मुझे कहानी बहुत अच्छी लगी थी। मुझे याद है करण मेरे घर आये थे कहानी सुनाने के लिए, करण ने मुझे लगभग 2 घंटे कहानी सुनाई, मैंने कहा बहुत अच्छी कहानी है। उसके बाद मैंने करण से पूछा, और क्या बना रहे हो? तो करण ने मुझे ये वाली कहानी सुनाई, 2 मिनट तक ये कहानी सुनने के बाद मैने करण से कहा कि 2 घंटे वाली कहानी भूल जाते हैं और ये वाली बनाते हैं।" 
 
"मुझे ये कहानी बहुत पसंद आयीं थी, मुझे बहुत मजा आया। सच बताऊँ तो जो आपने ट्रेलर में देखा, ऐसा हादसा कहीं हुआ भी है। उसी हादसे को लेकर कहानी पिरोयी गई है।"
 
यह एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है, जिसकी कहानी इनवर्टो फर्टिलाइज़ेशन यानि आईवीएफ से होने वाली प्रेग्नेंसी पर आधारित है। फिल्म इसी साल 27 दिसंबर को रिलीज होने वाली है।



Source : News Helpline

Related News

Leave a Comment