मेरे हिसाब से डायरेक्टर्स से भी बड़े राइटर्स होते हैं- अक्षय कुमार

अक्षय कुमार सोमवार को मुंबई में अपनी अपकमिंग फिल्म "गुड न्यूज" के ट्रेलर लॉन्च के दौरान मीडिया से बातचीत कर रहे थे। इस दौरान वहां फिल्म की पूरी टीम अक्षय कुमार, करीना कपूर खान, कियारा आडवाणी, दिलजीत दोसांझ के साथ करण जौहर और राज मेहता भी मौजूद थे।


 
अक्षय कुमार का कहना है कि मेरे हिसाब से डायरेक्टर्स से भी बड़े राइटर्स होते हैं। 
 
जब अक्षय से पूछा गया कि उनके करियर में राइटर्स का कितना महत्व है, तो उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि राइटर्स का बहुत बड़ा रोल होता है। मेरे हिसाब से डायरेक्टर्स से भी बड़े राइटर्स होते हैं। अगर राइटर्स ना हो तो, चाहे आप कितने भी बड़े एक्टर्स लेलो, अगर राइटर्स ने सही कहानी नही लिखी हो तो, उनका कोई फायदा नही होता है। इसलिए मुझे लगता है कि राइटर्स की बहुत बड़ी अहमियत होती है।" 


 
अक्षय कुमार का हाल ही में नुपूर सेनन के साथ पहला म्यूजिक वीडियो 'फिलहाल' जारी हुआ था, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं। जब उनसे पूछा गया कि इंडस्ट्री में इतने साल से होने के बावजूद उन्होंने अब जाकर अपना पहला म्यूजिक वीडियो किया, और क्या आगे भी वो म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगे? तो अक्षय ने कहा, "मुझे गाना अच्छा लगा, और मेरा मन किया तो मैंने यह सॉन्ग कर लिया। ये सॉन्ग करने के पीछे कोई खास वजह नहीं है।

मेरे करियर में मैंने लगभग 140 फिल्में कर ली है, लगभग 700 गाने है मेरे पास, ऐसा नही है कि 701 गाने करने के लिए मैंने ये गाना किया, बस मेरा मन किया करने को तो मैंने कर लिया। अगर आगे भी ऐसा गाना करने को मिला तो जरूर करूँगा।"
 


फिल्म "गुड न्यूज" का डायरेक्शन राज मेहता ने किया है, और इसे हिरो यश जौहर, अरुणा भाटिया, करण जौहर, अपूर्व मेहता, शशांक खेतान प्रोड्यूस कर रहे है। फिल्म की कहानी को ज्योति कपूर ने लिखा है।
 
फिल्म इसी साल 27 दिसंबर को रिलीज होने वाली है।



Source : News Helpline

Related News

Leave a Comment