सॉन्ग "अखियों से गोली मारे" को मिले 16 मिलियन व्यूज़

कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे की अपकमिंग फिल्म "पती पत्नी और वो" का नया सॉन्ग 'अखियों से गोली मारे' मेकर्स ने बुद्धवार को रिलीज कर दिया है। गाने में कार्तिक, भूमि पेडनेकर और अनन्या के साथ ठुमका लगाते नजर आ रहे हैं। 
 


यह सॉन्ग सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। गाने को रिलीज हुए अभी ज्यादा समय नहीं हुआ है फिर भी गाने को अबतक 16 मिलियन व्यू मिल चुके हैं। 
 


बुद्धवार को कार्तिक ने अपने सोशल मीडिया पर इस गाने को शेयर किया था। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "इसके लम्बे लम्बे काले काले नागिन से बाल रे; #अखियों से गोली मारे।"
 


यह गाना गोविंदा और रवीना टंडन की फिल्म 'दुल्हे राजा' के ब्लॉकबस्टर हिट गाने का रीमेक है। इसके रीमेक को तुलसी कुमार और मिका सिंह ने गाया है। म्यूजिक तनिष्क बाग्ची के है, और लिरिक्स शब्बीर अहमद ने लिखा है। 
 


'पति पत्नी और वो' 1978 में आई फिल्म पति पत्नी और वो का रिमेक है। फिल्म में अपारशक्ति खुराना, राजेश शर्मा, के के रैना, नवनी परिहार, गीता अग्रवाल शर्मा
फिल्म को मुदस्सर अजिज ने डायरेक्ट किया है। इसे जूनो चोपड़ा और अभय चोपड़ा प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म 6 दिसम्बर 2019 को रिलीज होगी।



Source : News Helpline

Related News

Leave a Comment