विक्रम भट्ट की "हैक्ड" से बॉलीवुड में डेब्यू करेगी हिना खान

टेलीविजन जगत की सबसे मशहूर बहू अक्षरा यानि की हिना खान जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है। हिना टेलीविजन के पॉपुलर शो "ये रिश्ता क्या कहलाता है" से टेलीविजन की दुनिया में कदम रखा था, इसके बाद वो "बिग बॉस" "खतरों के खिलाड़ी" और "कसौटी जिंदगी की" जैसे शोज भी में नजर आ चुकी है। 


 
हिना खान हॉरर फिल्मों के मशहूर डायरेक्टर विक्रम भट्ट की फिल्म "हैक्ड" से बॉडी में डेब्यू कर रही है। 
 
ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी। उन्होंने ट्वीट कर बताया कि, "विक्रम भट्ट नेक्स्ट फिल्म "हैक्ड" 31 जनवरी 2020 को रिलीज.......स्टार्स- हिना खान, रोहन शाह, मोहित मल्होत्रा और सिड मक्कड़.......प्रोड्यूज्ड बाई अमर पी ठक्कर और कृष्णा भट्ट प्रोड्यूस।" 


 
हिना खान की "हैक्ड" साइबरक्राइम पर आधारित है। फिल्म की कहानी में दिखाया जाएगा हर छोटी बड़ी चीज को सोशल मीडिया पर शेयर करना आपके लिए खतरनाक साबित हो सकता है। हिना खान फिल्म में एक ग्लैमरस फैशन मैगजीन की एडिटर का किरदार निभाती नजर आएंगी। 
 
फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी है। फिल्म का डायरेक्शन विक्रम भट्ट ने किया है, और इसे अमर पी. ठक्कर और कृष्णा भट्ट प्रोड्यूस कर रहे है। इस फिल्म में रोहन शाह, मोहित मल्होत्रा और सिड मक्कड़ भी अहम रोल में हैं। 
 


इसके अलावा हिना खान के पास कई सारे बड़े प्रोजेक्ट्स है। हिना खान ने फिल्म लाइन्स, विश लिस्ट और कंट्री ऑफ ब्लाइट की शूटिंग पूरी कर ली है। और इसके साथ ही वह हंगामा प्ले की अपकमिंग वेब सीरीज डैमेज्ड 2 में भी लीड रोल में नजर आएंगी। 
 
हैक्ड 31 जनवरी 2020 को रिलीज होगी।



Source : News Helpline

Related News

Leave a Comment