थलाइवी से कंगना का फर्स्ट लुक पोस्टर और टीजर जारी

कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म थलाइवी का फर्स्ट लुक पोस्टर और टीजर जारी कर दिया गया हैं। और साथ ही फिल्म की रिलीज डेट की भी अनाउंसमेंट की गई। यह फिल्म तमिलनाडु की सीएम जयललिता के जीवन पर आधारित है।


 
ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया पर 'थलाइवी' से कंगना रनौत का फर्स्ट लुक शेयर किया है। इस पोस्टर को शेयर करते हुए तरण आदर्श ने लिखा, "फर्स्ट लुक पोस्टर... जयललिता बायोपिक में कंगना रनौत... टाइटल थलाइवी... डायरेक्टेड बाई विजय... प्रोड्यूस्ड बाई विष्णु इंदूरी और शैलेश आर सिंह... 26 जून 2020 रिलीज #ThalaiviFirstLook"
 


वहीं कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने सोशल मीडिया पर फिल्म का लुक जारी करते हुए लिखा, "हम उस महान हस्ती को जानते हैं लेकिन उसकी कहानी कहना अभी बाकी है।"
 


पोस्टर में कंगना, जयललिता की ही तरह ग्रीन केप में विक्ट्री साइन दिखाती हुई नजर आ रही हैं। साथ ही उनके चेहरे पर एक प्यारी स्माइल दिखाई दे रही है। जयललिता राजनीति में आने से पहले फिल्मों में थीं औ उन्होंने कई फिल्मों में काम किया था।


 
इस फिल्म का डायरेक्शन विजय कर रहे हैं। और इसे विष्णु इंदूरी और शैलेश आर सिंह प्रोड्यूस कर रहे हैं। यह फिल्म 26 जून 2020 को रिलीज होने वाली है। 
 


'थलाइवी' में जयललिता के फिल्मों से लेकर उनकी राजनीतिक जर्नी की कहानी दिखाई जाएगी। इस फिल्म के लिए कंगना रनौत ने काफी मेहनत भी की है। जयललिता के जीवन पर बन रही बायोपिक तीन भाषाओं में बनने वाली है।



Source : News Helpline

Related News

Leave a Comment