पांच दिन मे पांच सोंग बने फिल्म 'पानीपत' के लिए । अजय - अतुल

म्यूजिक कम्पोज़र अजय - अतुल ने कहा है कि उन्होंने 'पानीपत' फिल्म के लिए पांच दिन मे पांच गाने कम्पोज़ किये।


अजय- अतुल का नया सोंग २३ नवंबर को रिलीज़ किया गया। 'मन में शिवा’ नाम का ये गाना साहस, एकता और वीरता का जश्न मनाता है और तीनों शिव यानी भगवान शिव, छत्रपति शिवाजी महाराज और सदाशिव राव भाऊ की मानवंदना देता है। सोंग लौन्च के इवेंट मे डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर, एक्टर अर्जुन कपूर, एक्ट्रेस कृति सैनॉन,  और प्रोड्यूसर सुनीता गोवारिकर भी मुख्य तौर पर मजूद थी।



इस सोंग लौन्च इवेंट पर अजय- अतुल कि म्यूजिकल जोड़ी के अजय ने कहा,'' पहली बार हमने  पांच दिन मे पांच गाने 'पानीपत' फिल्म के लिए कम्पोज़ किये जो की एक रिकॉर्ड है। हमने ये कभी नहीं किया''।


इस दौरान अर्जुन ने अजय- अतुल को मुस्कुराते हुए कहा, '' अच्छा हुआ आपने ये बता दिया अब फिल्म इंडस्ट्री के प्रोड्यूसर आपको पूछेंगे पानीपत मे पांच दिन मे पांच गाने और हमारी फिल्म के म्यूजिक मे इतनी देर क्यों ''।

डायरेक्टर आशुतोष ने 'मन में शिवा’ सोंग के बारे मे मीडिया को बताया कि , “दिल्ली के लाल किले पर मराठों की विजय एक महत्वपूर्ण घटना है। सदाशिव राव भाऊ को छोड़कर कोई भी ऐसा नहीं कर पाया था। यह एक सराहनीय उपलब्धि थी जिसमें मराठा शौर्य और वीरता की बात की गई है और मुझे एक गीत चाहिए था जिससे जीत का जश्न दिखे।


अजय-अतुल की रचना बेहद शानदार है और इसमें इन भावनाओं को बखूबी दर्शाया गया है। जावेद साहब ने इस गाने में वही भाव रोपे हैं, जिनकी हमें जरूरत थी। राजू खान ने गाने की कोरियोग्राफी भी काबिले तारीफ की है।”


बेहरहाल ये गाना लोगों को बहोत पसंद आ रहा है।

यह फिल्म पानीपत की तीसरी लड़ाई पर आधारित है। आशुतोष गोवारिकर के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म ६ दिसंबर को रिलीज होगी।



Source : News Helpline

Related News

Leave a Comment