मैं स्पोर्ट्स खेलकर फिटनेस मेनटेन रखना चाहती हूँ- तापसी पन्नू

तापसी पन्नू एक फिटनेस इवेंट के दौरान मीडिया से बातचीत कर रही थी, इस दौरान उन्होंने कहा कि वो ज्यादातर स्पोर्ट्स खेलकर ही अपना फिटनेस मेनटेन रखना पसंद करती है। 
 


इवेंट के दौरान जब तापसी से पूछा गया कि उन्हें वॉक करना कितना पसंद है, तब तापसी ने कहा, "एक्चुअली मुझे वॉक करने का समय नहीं मिलता है, तो मैं ट्रेडमिल पर दी दौड़ती हूं। अगर कंट्री के बाहर जाने का मौका मिलता है तो उधर खुली जगहों पर भागती हूं, वरना हमारा जिम भी होता है। मैं स्पोर्ट्स खेलती हूँ क्योंकि मुझे स्पोर्ट्स में ज्यादा इंट्रेस्ट है। मैं ज्यादातर स्पोर्ट्स खेलकर ही फिटनेस मेनटेन रखना चाहती हूँ।"
 


इवेंट के बारे में बात करते हुए तापसी ने कहा, "फिटनेस को लेकर आजकल जनता वैसे ही काफी जागरूक है। मुझे लगता है कि सभी लोग जानते हैं कि आज की तारीख में फिटनेस की वैल्यू क्या है। जब भी ऐसा कोई इवेंट होता है तो उसमें जो टर्नआउट होता है, वो बहुत अच्छा होता है।"


 
"सबसे इंट्रेस्टिंग यह था कि मैराथाॅन नहीं थी बल्कि वॉकाथॉन थी। मैने मैराथाॅन देखी है, आजतक कभी भी वॉकाथॉन नहीं देखी है, तो मेरे लिए यह नया था कि लोग वॉकिंग में भी रेस करके 8-8 किलोमीटर कॉम्पटेटिव कैटगरी के अंदर पार्टिशिपेट कर रहे हैं। मैं बहुत ही सरप्राइज्ड हूं, मैंने विनर को भी देखा कि वो कैसे वॉक करते हुए आ रहे थे। यह मेरे लिए बहुत ही नया है, मैंने भागते हुए लोग देखें है, वॉक करते हुए लोगों को कॉम्पटेटिव कैटगरी में नहीं देखा है।"



Source : News Helpline

Related News

Leave a Comment