वॉक मैराथॉन मेरे लिए बिलकुल नया है - तापसी पन्नू

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू  का कहना है कि 'वॉकथॉन' (मैराथॉन) उनके लिए बिलकुल नया एक्सपीरियंस है।


तापसी पन्नू  भारतीय मॉडल और बॉलीवुड अभिनेत्री हैं। तापसी ने तेलुगु, तमिल, मलयालम और हिन्दी फिल्मों में काम किया है। तापसी ने 'चश्मे बद्दूर' फिल्म से हिन्दी सिनेमा में अपने अभिनय का आगाज किया था।


२४ नवम्बर रविवार  को मुंबई मे एक 'वॉकथॉन' (मैराथॉन) मे नज़र आयी तापसी पन्नू, जहाँ उन्होंने मीडिया से कहा, '' ये 'वॉकथॉन' (मैराथॉन) मेरे लिए बिलकुल ही नया एक्सपीरियंस है। मैने अब तक सिर्फ दौड़ने वाली मैराथन देखी था, पर यहाँ मैने पेहली बार लोगों को चलते हुए रेस करते देखा, ये मेरे लिए बिलकुल ही अलग एक्सपीरियंस है। ८ किलो मिटर तक हज़ारो लोग प्रतिस्पर्धी श्रेणी मे चलते हुए रेस कर रहे है ये एक अलग रेस देखी मैने''।


पत्रकार के पूछे गये सवाल पर कि तापसी आप क्या करती है अपनी फ़िटनेस के लिए इस पर तापसी केहती है कि, '' मुझे वॉक करने का समय नहीं मिलता पर मैं ट्रेडमिल पर दौड़ती हूँ। अगर मैं आउट ऑफ़ कंट्री हूँ तब मैं ओपन स्पेस मैं दौड़ती हूँ। मैं स्पोर्ट्स खेल कर भी अपने फ़िटनेस का ख्याल रखती हूँ।"


भाग दौड़ भरी ज़िन्दगी मे अक्सर लोगों को एक्सरसाइज करने का वक़्त नहीं मिलता । इस पर तापसी पन्नू ने अपनी राय ज़ाहिर कि, वे कहती है कि, '' समय होता नहीं है पर फ़िटनेस के लिए समय निकालना पड़ता है। असल मे लोग सिर्फ वॉक कर के भी फिट रह सकते है। मेरे बहोत से दोस्त ने ऐसा किया है और आप सब भी ऐसा कर सकते हो।"


बेहरहाल तापसी पन्नू व्यस्त है अपनी आने वाली फिल्म 'रश्मी राकेट' के शूटिंग मे। यह फिल्म १० फ़रवरी २०२० को रिलीज़ होगी।



Source : News Helpline

Related News

Leave a Comment