हमने बेहद 2 के लिए काफी तैयारियां की है- शिविन नारंग

टेलीविजन एक्टर शिविन नारंग जल्द ही सोनी टीवी पर आने वाले शो "बेहद 2" में नजर आने वाले है। "बेहद 2" 2 दिसंबर से टेलीविजन पर प्रसारित किया जाएगा। 
 


मुंबई में सोमवार को अपने अपकमिंग शो "बेहद 2" के लॉन्चिंग के दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए शिविन ने कहा कि उन्होंने शो में अपना कैरेक्टर प्ले करने के लिए काफी तैयारियां की है। 


 
अपने अपकमिंग शो के लिए क्या तैयारियां की है इसके बारे में बताते हुए शिविन ने कहा, "बेहद 2 आ रहा है, तो एक्सपेक्टेशंस भी बहुत है। जब एक्सपेक्टेशंस बहुत होगी तो तैयारियां भी उतनी ही होगी। हमने शो के लिए काफी तैयारियां की है। जैसे कि लुक्स, चाहे वो माया को लुक हो, मेरा लुक हो या फिर आशीष का। हमने परफॉरमेंस पर काफी तैयारियां की है और स्किल्स पर भी हमने काफी मेहनत की है।"


 
"बेहद 2 में आपको बॉक्सिंग भी देखने को मिलेगा और नये नये एडवंचर भी देखने को मिलेंगे। तो तैयारियां तो बहुत की है। 2 तारीख आने वाली है, इसके लिए एक्साइटेड भी हूं लेकिन थोड़ा टेंशन भी है क्योंकि मेरा एक अलग ही रोल है। मैंने पहले जितने भी रोल किये है उन सबसे थोड़ा डिफरेंट है।"
 


शिविन इस शो में रुद्र रॉय का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। अपने किरदार के बारे में बात करते हुए शिविन ने कहा, "जब मैंने रुद्र रॉय का किरदार सुना तो मुझे बहुत पसंद आया। मैने पहले जितने भी शो में काम किये है उनमें से मैक्सिमम रोमांटिक शोज ही थे, क्योंकि हमारे यहां शो ज्यादातर रोमांस पर ही बेस्ड होते हैं। लेकिन ये जो शो है ये बिलकुल ही अलग है।"


 
"अगर मैं इसे किसी एक कैटगरी को शो कहूं तो यह सही नहीं होगा, जैसे अगर मैं कहूंगा कि ये थ्रिलर शो है या रिवेंज स्टोरी है, या रोमांटिक शो, या फैमिली ड्रामा शो है, क्योंकि मुझे लगता है कि इसमें सबकुछ है। हर ऑडियंस के लिए सबकुछ है, चाहे वो छोटे हो या बड़े हो और या फिर मिडिल ऐज के हो।"


 
"मेरा कैरेक्टर रुद्र रॉय काफी इंटेंस कैरेक्टर है, और इसकी बहुत सारी लेयर्स है। मैं ये नहीं कह सकता कि यह एक टाइप का लड़का है, मैं इसे शब्दों में एक्सप्लेन भी नहीं कर सकता, जब आप देखेंगे तो आपको उसके बारे में पता चलेगा कि रुद्र ऐसा क्यों है, और वो ऐसा क्यों करता है। इस कैरेक्टर के लिए मैने कई चीजों की ट्रेनिंग की है, बहुत बड़े-बड़े सीक्वेंस भी हमने शूट किये है जो आप बहुत जल्द देखेंगे।"



Source : News Helpline

Related News

Leave a Comment