बेहद 2 बदले की कहानी है- जेनिफर विंगेट

टेलीविजन की फेमस एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट जल्द ही टेलीविजन पर आने वाले शो बेहद 2 में नजर आने वाली है। सोमवार को मुंबई में शो लॉन्च के दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए जेनिफर ने कहा कि बेहद 2 बदले की कहानी है। 


 
बेहद 2 के सीजन वन को ऑडियंस का बहुत सारा प्यार मिला था, इसलिए मेकर्स इसके दूसरे सीजन के साथ वापस आ गयें है, शो 2 दिसंबर से सोनी टीवी पर प्रसारित होगा। 


 
अपने अपकमिंग शो बेहद के बारे में बात करते हुए जेनिफर ने कहा, "बेहद की कहानी ऑब्सेसन के बारे में है। अगर हम सीजन वन की बात करें तो उसकी कहानी लव ऑब्सेसन के बारे में थी, और बेहद 2 की कहानी बदले की कहानी है। ये एक फिक्शनल कैरेक्टर और फिक्शनल शो है। हम जो कहानी लेकर आ रहे हैं वो बदले की कहानी है।"


 
"बेहद सीजन वन की स्टोरी अलग थी, और सीजन टू की स्टोरी बिलकुल ही अलग है। माया का जो एक थॉट है या जिस तरह से लोग माया को पहचानते है उस माया को हमने एक अलग स्टोरी में डाला है। सीजन टू में माया एक एजेण्डा लेकर आयी है, और प्लान लेकर आयी है। जिन लोगों ने उसको तकलीफ पहुंचायी है उनसे बदला लेने आयी है, और वो लेकर जाएंगी।"
 


बेहद सीजन वन ने पहले ही एक बेंचमार्क सेट कर लिया है, ऐसे में जब जेनिफर से पूछा गया कि बेहद 2 के लिए कितनी रिस्पांसबिलिटी बढ़ जाती है तो जेनिफर ने कहा, "बहुत रिस्पांसबिलिटी बढ़ जाती है। हम सब की उम्मीद और कोशिश यही है कि हम बेहद 2 को बेहद वन से और भी बेटर और बिगर बनाये। जब शो ऑन-एयर होगा तो ये  आप लोग ही बताएंगे कि हम सक्सेसफुल हुए या नहीं।"



Source : News Helpline

Related News

Leave a Comment